नवाज़ुद्दीन ने करिअर की शुरुवात में फोटोग्राफर के किरदार के लिए दिया था पहला ऑडिशन

  • 12 March,2019
  • 162 Views
नवाज़ुद्दीन ने करिअर की शुरुवात में फोटोग्राफर के किरदार के लिए दिया था पहला ऑडिशन

नई दिल्ली: रितेश बत्रा की फ़िल्म “फोटोग्राफ” ( Photograph) इस महीने के मध्यम में रिलीज होने के लिए तैयार है। फ़िल्म के ट्रेलर, पोस्टर और अब तक रिलीज हुए कंटेंट ने फ़िल्म के प्रति दर्शकों की रुचि बढ़ा दी है। तो वही प्रशंसक सान्या ( Sanya Malhotra’) और नवाज़ (Nawazuddin Siddiqui) की जोड़ी को पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक है।

 

 

आप को शायद ही पता होगा की नवाज़ ने उनके शुरवाती दिनों में बहुत छोटेबड़े किरदार निभाए थे , जिसके लिए कई बार ऑडिशन देना पड़ा कई बार सेलेक्ट हुए तो कई बार रिजेक्ट भी हुए। जब नवाज़ ने पहली बार किसी ऑडिशन के लिए फोटो खिचवाए और कई जगह उन्होंने वह फोटो भेजे थे।  वह फोटो देख कर नवाज़ को एक फोटोग्राफर के किरदार लिए बुलाया गया था, लेकिन उस समय नवाज़ का चयन  उस फोटोग्राफर के किरदार के लिए नहीं हुआ था।

 

 

 

नवाज़ ने यह वाकया हालही  में हुए एक इवेंट में बयां की किस तरह वह उनकी अच्छी फोटो के बदौलत ऑडिशन तक तो पहुंचे पर सेलेक्शन नहीं हुआ।दिलचस्प बात है की नवाज़ तब फोटोग्राफर बनते बनते रह गए थे लेकिन फिल्म फोटोग्राफ ने उन्हें रील लाइफ में फोटोग्राफर बना ही दिया।

 

 

मुम्बई की धारावी की पृष्ठभूमि में स्थापित फ़िल्म में नवाज़ एक फ़ोटोग्राफ़र का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे और सान्या मल्होत्रा फ़िल्म में एक अंतर्मुखी कॉलेज गर्ल की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी जो अपनी पढ़ाई में अव्वल है।

 

 

 

 

 

देखें….. ट्रेलर

 

 

 

 

Author : kapil patel

Share With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING