“जबरिया जोड़ी” जायेंगे इन शेहर, करने एलिजिबल बैचलर्स को किडनैप!

  • Line : kapil patel
  • 21 July,2019
  • 71 Views
“जबरिया जोड़ी” जायेंगे इन शेहर, करने एलिजिबल बैचलर्स को किडनैप!

नई दिल्ली: सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा अभिनीत फ़िल्म “जबरिया जोड़ी” अपनी अनोखी कहानी के कारण लगातार दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर रही है। फ़िल्म अब अपनी रिलीज से चंद दिनों की दूरी पर है, ऐसे में सिद्धार्थ और परिणीति फ़िल्म के प्रोमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है।

 

‘जबरिया जोड़ी’ में क्या सिद्धार्थ का किरदार बिहार के इस शख्स पर आधारित है?

 

यह फ़िल्म बिहार में होने वाले “पकड़वा विवाह” पर आधारित है, इसलिए अपनी कहानी को ध्यान में रखते हुए परिणीति और सिद्धार्थ अपने प्रचार में भी कुछ इसी तरह के अपराध को अंजाम देने के लिए तैयार है।

 

 

इस प्रमोशनल प्लान के जरिये “जबरिया जोड़ी” भारत के प्रत्येक शहर से एलिजिबल बैचलर का अपरहण करेगी जिसकी तलाश में फ़िल्म की टीम अहमदाबाद, इंदौर और पटना जैसे खूबसूरत नौजवानों के शहर का रुख करने के लिए तैयार है।

 

 

फ़िल्म की मुख्य जोड़ी इस रविवार गुजरात के अहमदाबाद शहर में अपहरण की साजिश रचने की योजना बना रही है। अब सिद्धार्थ और परिणीति से कौन किडनैप नहीं होना चाहेगा भला, तो हो जाइए तैयार क्योंकि यह जबरिया जोड़ी सबसे एलिजिबल बैचलर को किडनैप करने के लिए आ रही है आपके शहर!

 

VIDEO: ‘जबरिया जोड़ी’ का रोमांटिक गाना ‘ढूंढे अखियां’ हुआ रिलीज!

 

फ़िल्म में जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा और चंदन रॉय सान्याल जैसे दमदार कलाकारों की टोली नज़र आएगी। शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित “जबरिया जोड़ी” 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

 

 

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING