दोस्ती का छाया खुमार! ‘छीछोरे’ का ट्रेलर महज एक दिन में 20 मिलियन बार देखा गया!

  • Line : kapil patel
  • 06 August,2019
  • 83 Views
दोस्ती का छाया खुमार! ‘छीछोरे’ का ट्रेलर महज एक दिन में 20 मिलियन बार देखा गया!

नई दिल्ली: फ्रेंडशिप डे के अवसर पर रिलीज हुए “छीछोरे” के ट्रेलर ने सिर्फ एक दिन के भीतर लगभग 20 मिलियन व्यूज बटोर लिए हैं और अभी भी इसका जादू बरकरार है! ट्रेलर में दिखाई गई कॉलेज लाइफ, दोस्ती और रीयूनियन पर नीतेश तिवारी के अनूठे नज़रिये ने सभी को उत्साहित कर दिया है।  

 

 

  ट्रेलर को युवाओं के साथ-साथ बी-टाउन की तमाम हस्तियों से भी लोकप्रियता और व्यापक प्रशंसा प्राप्त हो रही है जो ट्रेलर से ख़ासा खुश नज़र आ रहे है। बहुत सारे हास्य डायलॉग और मजेदार क्षणों के साथ, ट्रेलर ने दर्शकों के दिलों को जीत लिया है।     दर्शकों से मिल रहे प्यार पर निर्माताओं ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए लिखा,”#ChhichhoreTrailer has left its mark on 20 Million #Chhichhore ! ♥️ . . . ‪ #SajidNadiadwala”      

 

 

“छीछोरे” का ट्रेलर 2019 के ‘फ्रेंडशिप डे’ के अवसर पर लॉन्च किया गया था क्योंकि फिल्म की कहानी कुछ दोस्तों के कॉलेज लाइफ के इर्दगिर्द घूमती हुई नज़र आएगी जो उम्रभर दोस्ती निभाने का वादा करते है।  

 

 

 

  फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के साथ वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, नवीन पोलीशेट्टी और नलनेश नील जैसे कलाकारों की टुकड़ी नज़र आएगी।    

 

 

  जुड़वा 2 और बागी 2 जैसी हिट फिल्में देने के बाद, छिछोरे के साथ साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर एक साथ वापसी कर रहे है।    

 

 

 

यह बहुप्रतीक्षित फ़िल्म नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडूक्शन हाउस के तले बनाई जा रही है। छिछोरे का निर्देशन नितेश तिवारी द्वारा किया गया है जो साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। फ़िल्म 6 सितंबर 2019 में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

 

 

VIDEO

 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Nadiadwala Grandson (@nadiadwalagrandson) on

     

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING