loading...

प्रनूतन की डेब्यू फ़िल्म “नोटबुक” के लिए ख़ासा उत्साहित है बुआ काजोल

  • 19 March,2019
  • 97 Views
प्रनूतन की डेब्यू फ़िल्म “नोटबुक” के लिए ख़ासा उत्साहित है बुआ काजोल

नई दिल्ली: सलमान खान द्वारा निर्मित फिल्म नोटबुक में जहीर इकबाल के साथ प्रनूतन अपने सपने की उड़ान भरने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। प्रनूतन दिग्गज अभिनेत्री नूतन की पोती और अभिनेता मोहनीश बहल की बेटी हैं।

 

प्रनूतन का बॉलीवुड कनेक्शन सिर्फ़ यही खत्म नहीं होता, प्रनूतन रिश्‍ते में काजोल की भतीजी लगती हैं। दरहसल काजोल की मम्‍मी तनुजा और नूतन बहनें हैं और इस रिश्‍ते से मोहनीश बहल और काजोल मौसेरे भाई-बहन हैं।

 

प्रनूतन की डेब्यू फिल्म अपनी रिलीज से महज़ चंद दिनों की दूरी पर है, ऐसे में तनूजा और काजोल अपने खानदान से एक ओर प्रतिभाशाली कलाकार के बॉलीवुड लॉन्च के लिए बेहद उत्साहित हैं। तनूजा और काजोल ने बाहें फैलाकर अपनी अगली पीढ़ी का स्वागत किया है और उन्हें प्रनूतन पर पूरा भरोसा है की वो परिवार की इस कला को और आगे लेकर जाने में सक्षम रहेंगी।

 

फोटो शेयर करते हुए कुछ दिन पहले काजोल ने लिखा था-Best of luck to my sweet Pranutan . Genes are genes but the sweetness is all you !प्रनूतन भी अपने डेब्यू ले कर आश्वस्त है और पहले भी कह चुकी है की विरासत को पूरी ईमानदारी से आगे बढ़ाने में प्रयत्नशील रहेगी।

 

 

 

फ़िल्म के ट्रेलर और अब तक रिलीज हुए गानों को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। प्रनूतन और जहीर इक़बाल की इनोसेंट केमिस्ट्री ने हर किसी का दिल जीत लिया है परिणामस्वरूप हर कोई फ़िल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक है।

 

कश्मीर की पृष्ठभूमि में स्थापित “नोटबुक” दर्शकों को एक रोमांटिक सफ़र पर ले जाएगी, जिसे देख कर आपके जहन में सवाल उमड़ पड़ेगा कि, क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकते हैं जिससे आप कभी मिले नहीं है?

 

 

नोटबुक को कश्मीर की खूबसूरत घाटियों में फ़िल्माया गया है, जिसमें दो प्रेमी फिरदौस और कबीर की प्रामाणिक प्रेम कहानी के साथ-साथ बाल कलाकारों की दमदार कास्टिंग देखने मिलेगी जो कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

 

नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित है। फ़िल्म “नोटबुक” 29 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

Author : kapil patel
Loading...

Share With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

Loading...

आपके लिए

TRENDING