छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल होंगे नए मुख्यमंत्री, मल्लिकार्जुन खड़गे ने किया एलान

  • 16 December,2018
  • 381 Views
छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल होंगे नए मुख्यमंत्री, मल्लिकार्जुन खड़गे ने किया एलान

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज छत्तीसगढ़ के सीएम की गुत्थी भी सुलझा लेंगे। रविवार को मुख्यमंत्री के नाम का एलान होगा। कांग्रेस पार्टी के नेता भूपेश बघेल दिल्ली से रायपुर पहुंच चुके हैं। उनका कहना है कि मल्लिकार्जुन खड़गे और पीएल पुनिया रविवार को 12 बजे तक रायपुर पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि सीएम के नाम की घोषणा विधायक दल की बैठक में की जाएगी।

 

 

 

भूपेश बघेल बने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री, कल शाम पांच बजे लेंगे शपथ| खड़गे ने कहा कि, उन्हें पूरी उम्मीद है कि बघेल सबको साथ लेकर चलेंगे। उन्होंने कहा कि चर्चा में सभी की सहमति से चुनाव किया गया है।

 

 

 

 

कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़ने ने मीटिंग के बाद एलान किया है कि छत्तीसगढ़ के नेता भूपेश बघेल होंगे। खड़गे ने कहा की सभी से चर्चा के बाद भूपेश बघेल का नाम सामने आया है। खड़गे छत्तीसगढ़ के चुनाव पर्यवेक्षक हैं

 

 

 

 

 

 

 

छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल होंगे नए मुख्यमंत्री, थोड़ी देर में होगा औपचारिक ऐलान

 

 

 

 

 

रायपुर में चल रही है कांग्रेस की विधायक दल की बैठक।

 

 

 

 

 

कांग्रेस नेता टीएस सिंहदेव दिल्ली से रायपुर पहुंचे।

 

 

 

 

 

टीएस सिंहदेव से जब पूछा गया कि क्या उनके नाम का एलान मुख्यमंत्री पद के लिए किया जाएगा तो उन्होंने कहा,”आप छत्तीसगढ़ की सरकार में छत्तीसगढ़ के लिए काम करने वाले एक साथी से बात कर रहे हैं। 12:30 बजे विधायक दल की बैठक है, तब मुख्यमंत्री के नाम का एलान हो जाएगा।”

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Author : kapil patel

Share With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING