दिल्ली: AIIMS के ट्रॉमा सेंटर में लगी आग, दमकल की 24 गाड़ियों ने पाया आग पर काबू

  • 24 March,2019
  • 202 Views
दिल्ली: AIIMS के ट्रॉमा सेंटर में लगी आग, दमकल की 24 गाड़ियों ने पाया आग पर काबू

नई दिल्ली: दिल्ली एम्स (ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज) ट्रॉमा सेंटर में फर्स्ट फ्लोर के ऑपेरशन थिएटर में आग लगी है दिल्ली में एम्स (ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज) ट्रॉमा सेंटर के एक ऑपरेशन थियेटर में आग लगने से 24 दमकल गाड़िया मौके पर मौजूद है| अभी तक ऑपरेशन थिएटर को नुकसान पहुंचने की खबर नहीं है|

 

 

दिल्ली अग्निशमन विभाग ने बताया कि एम्स (अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान) ट्रॉमा सेंटर में भूतल पर आग लग लगी है । कोई फँसा नही है| मुख्य अग्निशमन अधिकारी अतुल गर्ग ने बताया कि,  एम्स ट्रॉमा सेंटर के तहखाने में 1812 घंटे में मध्यम श्रेणी की आग लगी। आग अब पूरी तरह से नियंत्रण में है। कोई हताहत नहीं हुआ है। धुएं के कारण ऊपरी मंजिल खाली कर दी गई।

 

फायर डिपार्टमेंट ने बताया कि, एम्स ट्रॉमा सेंटर में शाम करीब 6 बजे आग लग लगी है। 24 फायर टेंडर ने आग बुझाने का काम किया है। आग बिल्डिंग के तहखाने से शुरू हुई जहां ओटी (OT) स्थित है। भूतल और पहली मंजिल पर मरीजों को निकाला गया। तय पाइप से ऑक्सीजन का रिसाव हो रहा है। आग नियंत्रण में है। एम्स (AIIMS)  प्रशासन ने आग के कारणों की पहचान करने और सुधार के लिए और उपाय सुझाने के लिए इस मामले की जांच शुरू की है।

 

 

 

 

 

 

Author : kapil patel

Share With

आपके लिए

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING