IGI Airport दिल्ली पर पुलिस को मिली बम होने की झूठी अफवाह, कॉल करने वाले से हुई पूछताछ

  • Line : kapil patel
  • 13 August,2019
  • 41 Views
IGI Airport दिल्ली पर पुलिस को मिली बम होने की झूठी अफवाह, कॉल करने वाले से हुई पूछताछ

नई दिल्ली: इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर दिल्ली पुलिस को बम होने की सूचना मिली है. इस बाबत एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया है. जिसके बाद टर्मिनल दो पर मौजूद यात्रियों को गेट नंबर 4 के पास ले जाया गया है. फिलहाल अधिकारियों का कहना है कि अभी तक स्थिति सामान्य बनी हुई है, लेकिन पूरे एयरपोर्ट पर सर्च ऑपरेशन जारी है

 

 

आईजीआई एयरपोर्ट के पुलिस उपायुक्त संजय भाटिया ने बताया कि एक अज्ञात कॉलर की ओर से 100 नंबर पर कॉल मिली है. एयरपोर्ट के टर्मिनल दो पर बम है, जिसके बाद एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. और एयरपोर्ट पर मौजूद सुरक्षाकर्मी सर्च ऑपरेशन में लगे हुए हैं. उन्होंने बताया कि अभी स्थिति सामान्य है. लेकिन सुरक्षा की दृष्टि से यात्रियों को टर्मिनल दो से हटाकर गेट नंबर 4 पर ले जाया गया है.

 

 

 

 

एयरपोर्ट अधिकारी लगे एरिया को सर्च करने में
वहीं डायल के अधिकारियों का कहना है कि बम के मिले होने की सूचना को लेकर सभी सुरक्षाकर्मियों को सतर्क रहने को कहा गया है. पूरे एयरपोर्ट पर सर्च ऑपरेशन जारी है उन्होंने बताया कि फिलहाल अभी तक की जांच में कहीं पर भी बम नहीं मिला है, लेकिन सूचना के मुताबिक जांच की जा रही है.

 

 

 

‘फर्जी लग रही है कॉल’
संजय भाटिया ने बताया कि जिस नंबर से कॉल आई है उसकी डिटेल खंगाली जा रही है. जिस व्यक्ति के नंबर से ये फोन आया है उससे जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसका कहना था कि उसने ऐसा कोई फोन नहीं किया है. भाटिया ने बताया कि अभी तक कि जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक यह कॉल फर्जी लग रही है.

 

 

 

फिलहाल अधिकारियों का कहना है कि बम की सूचना मिलने की खबर को लेकर सर्च ऑपरेशन जारी है. लेकिन अभी तक स्थिति सामान्य है.एयरपोर्ट पर अभी कोई भी बम नहीं मिला है.

 

 

 

संजय भाटिया ने कहा कि ,एक व्यक्ति ने दिल्ली एयरपोर्ट टर्मिनल -2 पर फोन किया और कहा कि उसने एयरपोर्ट पर बम रखा है। बाद में जब पुलिस ने उसकी पहचान की तो उसने इनकार कर दिया। पुलिस एहतियात के तौर पर तलाशी ले रही है। दिल्ली एयरपोर्ट, टर्मिनल -2 के लिए एक बम की धमकी कॉल दिल्ली पुलिस को मिली थी। इसके तुरंत बाद, प्रस्थान क्षेत्र को खाली कर दिया गया था और यात्रियों को विमान के अंदर रखने के दौरान गेट नंबर 4 पर ले जाया गया था। यह चकमा देने के लिए पाया गया था। टर्मिनल ऑपरेशन में सामान्य स्थिति बहाल हुई|

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Tag With

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING