loading...

देवरिया: मोबाइल चार्ज करने के दौरान करेंट लगने से युवक की मौत

  • 15 March,2019
  • 83 Views
देवरिया: मोबाइल चार्ज करने के दौरान करेंट लगने से युवक की मौत

देवरिया: सेना में भर्ती की तैयारी कर रहे एक युवक की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। हादसा बिजली के बोर्ड में मोबाइल चार्जर लगाने के दौरान हुआ। मामला रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के हेतिमपुर मठिया गांव का है। रामपुर कारखाना के हेतिमपुर गांव निवासी सुदीप सिंह पुत्र रितेश सिंह हाईवे पर दौड़ लगा कर सेना में भर्ती होने की तैयारी कर रहा था। उसका बड़ा भाई अविनाश सिंह भी सेना का जवान है। शुक्रवार की सुबह हाईवे पर दौड़ लगाने के बाद सुदीप अपने कमरे में मोबाइल को चार्ज में लगाने के लिए गया।

 

 

जिस बोर्ड में वह चार्जर लगाने गया था, उसमें करंट प्रवाहित हो रहा था। बोर्ड में चार्जर को लगाते ही वह करंट की चपेट में आ गया। शोर सुनकर परिजन पहुंचे और किसी तरह घर की बिजली काट कर उसे बाहर निकाला। हालत बिगड़ती देख परिजनों ने उसे कसया सीएचसी पर भर्ती कराया जहां हालत सीरियस देख चिकित्सकों ने पड़रौना सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

 

परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की जानकारी मिलते ही पिता, मां समेत दोनो छोटे भाई अनिल सिंह और हिमांशु दहाड़े मार कर रोने लगे। देर शाम परिवारीजनों ने बिना पोस्टमार्टम कराए ही शव का दाह संस्कार कर दिया।

Author : Ashok Chaudhary
Loading...

Share With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

Loading...

आपके लिए

TRENDING