Video:गोंडा जिला अस्पताल में इमरजेंसी वार्ड में सारे स्टाफ खर्राटे भरते नजर आए तो वही इमरजेंसी वार्ड के बगल रेस्ट रूम में ईएमओ की ड्यूटी पर तैनात डॉ टी पी जायसवाल भी आराम से बनियान पहने बेड पर लेटे नजर आए ..

  • Author : TVL Team
  • 30 June,2019
  • 422 Views
Video:गोंडा जिला अस्पताल में इमरजेंसी वार्ड में सारे स्टाफ खर्राटे भरते नजर आए तो वही इमरजेंसी वार्ड के बगल रेस्ट रूम में ईएमओ की ड्यूटी पर तैनात डॉ टी पी जायसवाल भी आराम से बनियान पहने बेड पर लेटे नजर आए ..

गोंडा – अस्पताल के डाक्टर और स्टाफ की सोती हुई यह तस्वीरें इतना बयां करने के लिए काफी है की अपने मुख्यमंत्री के आदेशों और निर्देशों का इन पर कितना असर है और यह जनता के प्रति कितने संवेदनशील और जिम्मेदार हैं। यूपी के गोंडा के जिला अस्पताल से सामने आई यह तस्वीरें बेहद शर्मनाक और संवेदनहीन है . भगवान का दूसरा रूप कहे जाने वाले डॉक्टर जब अपनी ड्यूटी पर तैनात होने के बाद सोने लगे तो क्या होगा दूर दराज ग्रामीण क्षेत्रों से आये उन मरीजों का जो यहां इलाज कराने के लिए आते हैं। अस्पताल की इन तस्वीरों पर जब स्वास्थ्य विभाग के जिम्मेदार अफसर देवीपाटन मंडल के अपर निदेशक रतन कुमार से बात की गई तो उनका भी जो जवाब था वह सिर्फ रटा – रटाया ही था।

 

हमारे संवाददाता ने देर रात जब यहां के इमरजेंसी वार्ड, स्टाफ वार्ड और ब्लड बैंक का रियलिटी चेक किया तो जो तस्वीरें सामने निकल कर आई वह काफी चौंकाने वाली थी और बहुत ही शर्मनाक थी। इमरजेंसी वार्ड में सारे स्टाफ खर्राटे भरते नजर आए तो वही इमरजेंसी वार्ड के बगल रेस्ट रूम में ईएमओ की ड्यूटी पर तैनात डॉ टी पी जायसवाल भी आराम से बनियान पहने बेड पर लेटे नजर आए …. इसके बाद जब हम आगे देखा तो स्टाफ नर्सों का जो रूम था वह भी अंदर से लॉक था और लाइट भी बंद थी .

 

रिपोर्टर और कैमरे की भनक लगते ही स्टाफ नर्स हरकत में आई और अंदर से बाहर की ओर निकलने लगी। हॉस्पिटल के अंदर सबसे संवेदनशील और अति महत्वपूर्ण माने जाने वाला ब्लड बैंक भी भगवान भरोसे नजर आया …. तस्वीरों में साफ दिख रहा ब्लड बैंक पर लटका हुआ ताला इस बात की गवाही दे रहा है कि अगर किसी मरीज को ब्लड की जरूरत होती है इस अस्पताल के स्टाफ तो देने से रहे अब ऐसे में उनकी मदद भगवान ही कर सकता है। जो भी हो गोंडा के जिला अस्पताल से सामने आई यह शर्मनाक तस्वीरें खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेशों और निर्देशों का मजाक उड़ा रही हैं .

 

अब देखने वाली बात यह होगी कि तस्वीरों के सामने आने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस सोते हुए जिला अस्पताल के लिए किस को दंडित करेंगे।

 

बाईट – रतन कुमार (अपर स्वास्थ्य निदेशक देवी पाटन मण्डल)

 

 

 

 

 

रिपोर्ट- अतुल कुमार यादव

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING