स्टार प्लस का शो ‘एक भ्रम- सर्व गुन संपन्न’ सच्ची घटनाओं से है प्रेरित

  • 10 April,2019
  • 117 Views
स्टार प्लस का शो ‘एक भ्रम- सर्व गुन संपन्न’ सच्ची घटनाओं से है प्रेरित

हाल ही में स्टार प्लस ने अपने आगामी शो ‘एक भ्रम- सर्व गुन  संपन्न ‘  के प्रोमो का अनावरण किया है। टीवी अभिनेत्री श्रेनु पारिख इस शो में जाह्नवी नामक किरदार में नज़र आएंगी, जो पूरी तरह से एक अनोखी बहू की अनूठी अवधारणा के रूप में पारंपरिक बहू के विरोध में नज़र आ रही है।

 

हालाँकि, यह शो एक हाई प्रोफ़ाइल प्रभावशाली परिवार की वास्तविक कहानी से प्रेरित है, जिसके बारे में निर्माताओं ने बेहद गोपनीयता बरकरार रखी हैं। रचनाकारों को इस परिवार की जुड़ी जानकारी के प्रति गोपनीयता बनाये रखने के निर्देश दिए गए है, क्योंकि प्रतिष्ठित परिवार नहीं चाहता कि उनका नाम सामने आए।

 

निर्माताओं को एक एनडीए द्वारा बाध्य किया गया है जो वास्तविक प्रेरणा पर किसी भी विवरण को विभाजित करने के लिए उन्हें प्रतिबंधित करता है।

इश्कबाज़ में अपनी अदाकारी से तहलका मचाने के बाद, श्रेनु पारिख अब छोटे पर्दे पर एक अनोखी कहानी के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं जहाँ शो की मुख्य नायिका ही विलन है।

 

हाल ही में रिलीज हुए शो के दिलचस्प प्रोमो ने दर्शकों के बीच जिज्ञासा बढ़ा दी है जिसमें जाह्नवी एक आदर्श बहू होने का दिखावा करती है, जबकि वही जाह्नवी अपने ससुराल वालों के खिलाफ साजिश रचते हुए भी नज़र आ रही है।

 

स्टार प्लस पर २२ अप्रैल से सोमवार से शुक्रवार शाम ७ बजे प्रसारित होने वाला शो ‘एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्ना’ सुमित सोडानी द्वारा निर्देशित और सनी साइड अप फिल्म्स द्वारा निर्मित है, जिसमें श्रेनु पारिख और ज़ैन इमाम मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

 

 

 

 

 

 

Author : kapil patel

Share With

आपके लिए

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING