गोंडा में प्रेम प्रसंग बना खूनी खेल, दोनों पक्षो के बीच मारपीट से लेकर गोली तक चली

  • Author : kapil patel
  • 05 June,2019
  • 148 Views
गोंडा में प्रेम प्रसंग बना खूनी खेल, दोनों पक्षो के बीच मारपीट से लेकर गोली तक चली

गोण्डा: यूपी के गोण्डा में आज एक प्रेम-प्रसंग खूनी खेल में बदल गया| मामला गोण्डा के देहात कोतवाली थानाक्षेत्र के भीटी पटखौली गांव का है| जहा लड़की के घरवाले लड़के के घर वालों से इतने नाराज थे कि उन्होंने उन गोली चला दी …. इसके बाद दोनों पक्षो में जमकर मारपीट हुआ। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां घायलों का इलाज डॉक्टर द्वारा किया जा रहा है।

 

 

 

 

घायल के परिजनों ने बताया कि प्रेम प्रसंग विवाद था जिसको लेकर एक महीने पहले ही डीआईजी को सूचना लिखित तौर पर दी जा चुकी थी. जिसके बाद भी विवाद को महीनों से सुलझने कोशिश की जा रही थी लेकिन लड़की पक्ष के लोग मानने को तैयार नहीं थे और इसी बात को लेकर आज दोनों पक्षो के बीच मारपीट से लेकर गोली तक चल गई। बरहाल पुलिस ने मौके पर पहुँच मुकदमा दर्जकर कार्यवाही शुरू कर दी है

 

 

 

वंही इस पूरे मामले पर जिले के एएसपी महेंद्र कुमार ने तिलकराम का नाम लेते हुए बताया कि इनसे मारपीट की गई है और इनको के फ्रेक्चर्स है …. जिसके पीछे लड़की भगा ले जाने का मामला सामने आया है …. जबकि बालिग होने की वजह से दोनों ने शादी कर ली है …. मारपीट ने दोनों पक्षों से दो लोगों को चोट आई है …. दोनों से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज किया गया है आगे की वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

 

 

 

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING