Gorakhpur Airport : राइट टाइम हुई स्पाइस जेट, पहले तीन घंटे की देरी से आ रहा था विमान

  • 08 June,2019
  • 173 Views
Gorakhpur Airport : राइट टाइम हुई स्पाइस जेट, पहले तीन घंटे की देरी से आ रहा था विमान

Gorakhpur: दिल्ली से गोरखपुर आने वाले स्पाइस जेट के बोइंग विमान की लेटलतीफी शुक्रवार से ठीक हो गई। पिछले डेढ़ माह से विमान तीन घंटे की देरी से गोरखपुर आ रहा था, जिसकी वजह से दूसरे विमानों का शेड्यूल भी बिगड़ गया है। एयरपोर्ट अथॉरिटी के ऐतराज जताने पर स्पाइस जेट के अधिकारियों ने इस पर ध्‍यान दिया और स्‍पाइस जेट का विमान शुक्रवार को अपने निर्धारित समय से पहुंचा।

 

बता दें कि तकनीकी खामी की वजह से स्पाइस जेट एयरलाइन ने अप्रैल के आखिरी सप्ताह में अपने सभी बोइंग 737 मैक्स विमानों को हटा दिया है, जिसमें दिल्ली से गोरखपुर आने वाला स्पाइस जेट का विमान भी शामिल था। पिछले डेढ़ माह से मुसाफिरों को दूसरी फ्लाइट में समायोजित करके गोरखपुर भेजा रहा है, जिसकी वजह से विमान निर्धारित समय दोपहर 12.55 बजे की वजाय तीन घंटे की देरी से गोरखपुर आ रहा था। शुक्रवार को विमान के अपने निर्धारित शेड्यूल पर आने से परेशानी खत्म हो गई।

 

 

स्पाइस जेट के विमान का दिल्ली से गोरखपुर आने का समय दोपहर 12.55 बजे हैं। यात्रियों को लेकर विमान यहां से दोपहर 1.25 बजे दिल्ली के लिए उड़ान भरता है। अब स्पाइस जेट एयरलाइन हांगकांग से दिल्ली आने वाले विमान को गोरखपुर भेज रही है।

 

 

बोइंग 737 मैक्स हटने से बिगड़ा था शेड्यूल

गोरखपुर एयरपोर्ट के निदेशक अनिल द्विवेदी ने कहा कि बोइंग 737 मैक्स हटने से दिल्ली से आने वाले स्पाइस जेट के विमान का शेड्यूल बिगड़ गया था। शुक्रवार से विमान अपने निर्धारित समय पर गोरखपुर आया।

 

 

 

Author : Ashok Chaudhary

Share With

Tag With

आपके लिए

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING