विहार मे हंगामा: ITI परीक्षा रद्द होने से सड़को पर छात्रो का गुस्सा फूटा,जमकर किया हंगामा

  • Author : Ankit Gupta
  • 23 October,2018
  • 272 Views
विहार मे हंगामा: ITI परीक्षा रद्द होने से सड़को पर छात्रो का गुस्सा फूटा,जमकर किया हंगामा

आईटीआई परीक्षा रद्द किए जाने से नाराज छात्रों ने टाउन थाना का घेराव किया। इस दौरान छात्रों ने सरकार के खिलाफ जमकर विरोध किया ओर नारेबाजी भी की। छात्रों का आक्रोश देखते हुए पुलिस ने शहर में वाहनों का प्रवेश बंद कर दिया है। शहर के चारों ओर वाहनों की लंबी कतार लगी हुई हैं। बक्सर के अलावा गया, बोधगया, औरंगाबाद समेत कई शहरों में आईटीआई के परीक्षार्थियों ने सड़क जाम कर हंगामा किया है। ये छात्र परीक्षा रद्द किए जाने का विरोध कर रहे हैं।

 

जहानाबाद: परीक्षा रद्द होने पर भड़के छात्र
आईटीआई के छात्रों ने शिक्षा विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए शहर में मंगलवार को प्रदर्शन किया। छात्रों ने अरवल मोड़ को जाम कर विरोध जताया। छात्रों का कहना था कि जुलाई माह में ही थर्ड सेमेस्टर की हुई थी परीक्षा जिसे शिक्षा विभाग ने रद्द कर दिया था पुनः आज परीक्षा होनी थी लेकिन एक बार फिर परीक्षा को रद्द कर दिया गया। छात्रों का आरोप था कि झारखंड में प्रश्न पत्र आउट हुआ है अगर परीक्षा रद्द करनी थी तो पूरे देश की होनी चाहिए थी।

 

छात्रों ने कहा कि जुलाई माह में जो परीक्षा हुई है उसी के आधार पर रिजल्ट प्रकाशित होनी चाहिए। अगर मांगें पूरी नहीं हुई तो पुनः आंदोलन करेंगे। वहीं अरबल में भी छात्रों ने सड़क जाम कर विरोध जताया इस दौरान छात्रों ने गुस्से का इजहार करते हुए कई वाहनों के शीशे भी तोड़ डाले। जाम हटाने के लिए पुलिस को भी कड़े तेवर अपनाने पड़े| जगह जगह सड़क जाम के कारण वाहनों की लंबी कतार लग गई। बता दें कि जहानाबाद में पांच केंद्रों पर मंगलवार से आईटीआई (ITI) की परीक्षा शुरू होनी थी।

Tag With

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING