गुरुग्राम में चार मंजिला इमारत ढही, 4 शव बरामद, बचाव अभियान जारी…

  • 24 January,2019
  • 164 Views
गुरुग्राम में चार मंजिला इमारत ढही, 4 शव बरामद, बचाव अभियान जारी…

हरयाणा: गुरुग्राम के एक गांव में गुरुवार को निर्माणाधीन चार मंजिला इमारत ढहने के बाद 8 मजदूरों के मलबे में दबे होने की आशंका है  गुरुग्राम के उल्लावास में इमारत ढहने के स्थल से तीन शव बरामद। आज तड़के चार मंजिला इमारत ढह गई। बचाव अभियान जारी है|

जिला प्रशासन, स्थानीय पुलिस, दमकल विभाग और राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन टीम के साथ बचाव दल घटनास्थल पर मौजूद हैं। गुड़गांव पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी सुभाष बोकन ने पीटीआई-भाषा का बताया, ‘‘बचाव दल भारी कंक्रीट और लोहे की छड़ें हटाकर मलबे में दबे मजदूरों की तलाश कर रहे हैं। उन्हें बचाने का काम चल रहा है।

-उल्लावास, गुरुग्राम में इमारत  ढहने की जगह से एक और शव बरामद किया गया है। मरने वालों की संख्या 4 हो गई है। अभी भी ऑपरेशन जारी है।

-गुरुग्राम के उल्लावास में इमारत ढहने के स्थल से तीन शव बरामद हुए। आज तड़के चार मंजिला इमारत ढह गई। बचाव अभियान जारी है

दमकल विभाग के एक अधिकारी इशाम सिंह ने कहा, ‘‘बचाव दल को भारी कंक्रीट, लोहे की छड़ें, मलबा हटाने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।’’  उन्होंने बताया कि यह हादसा तब हुआ जब इमारत की चौथी मंजिल के लिए लेंटर डालने का काम चल रहा था। पुलिस इमारत के मालिक की तलाश कर रही है। वह उल्लावास गांव का रहने वाला है।

गुरुग्राम के उल्लावास में गुरुवार तड़के चार-मंज़िला इमारत ढह गई, जिसमें फंसे पांच से ज़्यादा लोगों के बचाव के लिए NDRF की टीमें पहुंच गई हैं|

Author : kapil patel

Share With

Tag With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING