तेलंगाना मे आज कोंडागट्टू के पास बस दुर्घटना में 52 यात्रियों की मौत हो गई है और 20 से ज्यादा लोग घायल

  • Line : kapil patel
  • 11 September,2018
  • 354 Views
तेलंगाना मे आज कोंडागट्टू के पास बस दुर्घटना में 52 यात्रियों की मौत हो गई है और 20 से ज्यादा लोग घायल

तेलंगाना: तेलंगाना मे आज कोंडागट्टू के पास राज्य संचालित आरटीसी बस दुर्घटना में 52 यात्रियों की मौत हो गई है और 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए।मरने वालों में अधिकतर महिलाएं और बच्चे शामिल हैं। सभी घायलों को पास के सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। राज्य के कार्यवाहक मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया है। के.सी. राव सभी मृतकों के परिवार के सदस्यों को 5 लाख रुपये का आर्थिक सहायता के रूप में देने की घोषणा की है।

 

टीआरएस सांसद के.कविता और तेलंगाना केटी राम राव आज राज्य के आरटीसी बस दुर्घटना में घायल लोगों से मिलने के लिए अस्पताल पहुचे| के. कविता ने कहा कि “सरकार ने मृतकों के परिवारों को 5 लाख पूर्व-अनुग्रह की घोषणा की। राज्य सरकार घायल के इलाज के लिए भुगतान करेगी।”

 

राज्य सड़क परिवहन निगम की बस में 60 से अधिक यात्री सवार थे। अधिकारियों ने बताया कि बस कोंडागट्टू से जगतियाल जा रही थी। इस दौरान शानिवारापेट गांव के नजदीक घाट रोड से फिसल कर घाटी में गिर गई। घायलों को जगतियाल और पड़ोस के करीमनगर जिला के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। जगतियाल के जिला क्लेक्टर ए. शरत ने फोन पर बताया, ‘दुर्घटना सुबह लगभग 12 बजे की बीच हुई’।

 

 


 

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING