जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी ढेर

  • 13 April,2019
  • 119 Views
जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी ढेर

जम्मू और कश्मीर: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है| जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई है| शोपियां में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है| मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद (JeM) के दो आतंकी मारे गए

 

जम्मू-कश्मीर के शोपियां इलाके में कुछ आतंकवादियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इसका सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब दिया और दो आतंकियों को मार गिराया।

जानकारी के मुताबिक कुछ और आतंकियों के इलाके में छिपे होने की अभी आशंका है। सुरक्षाबलों ने  इलाके की घेराबंदी कर सर्च अभियान तेज कर दिया गया है।

 

शोपियां मुठभेड़ पर IGP कश्मीर SP Pani ने बताया कि,  दो आतंकवादी मारे गए हैं, हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए हैं। आतंकवादी JeM से संबद्ध थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।

 

शोपियां एनकाउंटर पर जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि,  मारे गए दोनों आतंकवादियों की पहचान रावलपोरा शोपियां के निवासी आबिद वाघे और अमशेपोरा शोपियां निवासी शाहजहां मीर के रूप में हुई है। दोनों लोग आतंकी संगठन JeM से संबद्ध थे।

 

 

 

 

 

Author : kapil patel

Share With

आपके लिए

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING