loading...

 झारखंड: प्रेमी के साथ दोस्तों से मिलने गई थी युवती, 5 लोगों ने अगवाकर किया गैंगरेप

  • 01 February,2019
  • 102 Views
 झारखंड: प्रेमी के साथ दोस्तों से मिलने गई थी युवती, 5 लोगों ने अगवाकर किया गैंगरेप

नई दिल्ली/रांची: झारखंड की राजधानी रांची में एक युवती को अगवा कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब लड़की अपने दोस्त से मिलने जा रही थी. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है. घटना के बाद युवती काफी डरी हुई है.

 

घटना रांची के बुंडू इलाके की है. क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक अशोक रबिदास ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित लड़की अपने प्रेमी के साथ अपने दोस्तों से मिलने बुंडू गई थी. इसी दौरान जब वह अपने एक दोस्त के घर पर मौजूद थी. जब वह वहां से निकली तो पांच युवकों ने उसका अपहरण कर लिया.

 

 

पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपी युवकों ने सबसे पहले लड़की का मोबाइल फोन छीन लिया. उसके बाद वे उसे एक सुनसान जगह पर ले गए, जहां उन लोगों ने बारी बारी से लड़की के साथ बलात्कार किया.

 

घटना के बाद आरोपी लड़की को वहीं छोड़कर भाग निकले. किसी तरह से लड़की पुलिस के पास पहुंची और पुलिस को आपबीती सुनाई. पुलिस ने लड़की के बयान लेकर दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया.

 

 

इसके बाद पुलिस ने लड़की का मेडिकल कराया और उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया. फिर पुलिस ने देर रात दबिश देकर पांच आरोपी युवकों को अलग अलग स्थानों से गिरफ्तार कर लिया.

 

 

 

Author : Ashok Chaudhary
Loading...

Share With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

Loading...

आपके लिए

TRENDING