राहुल गांधी के ट्वीट पर राज्यपाल सत्यपाल मलिक का जबाब: मामले का राजनीतिकरण कर रहे हैं

  • Line : kapil patel
  • 13 August,2019
  • 93 Views
राहुल गांधी के ट्वीट पर राज्यपाल सत्यपाल मलिक का जबाब: मामले का राजनीतिकरण कर रहे हैं

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जम्मू कश्मीर के राज्यपाल के राज्य की यात्रा करने के न्यौते को स्वीकार करते हुए कहा कि विपक्षी नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल वहां जाएगा लेकिन हमें विमान की जरूरत नहीं है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि, आदरणीय राज्यपाल मलिक, जम्मू कश्मीर और लद्दाख की यात्रा के लिए विपक्षी नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल और मैं आपके विनम्र निमंत्रण पर ले जाऊंगा।

 

 

 

उन्होने कहा कि, हमें विमान की आवश्यकता नहीं है, लेकिन कृपया हमें वहां पर तैनात लोगों, मुख्यधारा के नेताओं और हमारे सैनिकों की यात्रा करने और मिलने की स्वतंत्रता सुनिश्चित करें। बता दें कि, इससे पहले राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा था कि वह कांग्रेस नेता राहुल गांधी के लिए एक विमान भेजेंगे ताकि वह घाटी का दौरा कर यहां की जमीनी हकीकत को जान लें। राज्यपाल ने सोमवार को यह बयान राहुल गांधी की उस टिप्पणी पर दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि कश्मीर घाटी में हिंसा की खबरें हैं।

 

 

कांग्रेस नेता  राहुल गांधी के इस ट्वीट के बाद जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि,राहुल गांधी विपक्षी नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल को लाने की मांग करके इस मामले का राजनीतिकरण कर रहे हैं ताकि आम लोगों के लिए और अधिक अशांति और समस्याएं पैदा हो सकें। उन्होंने जम्मू-कश्मीर का दौरा करने के लिए कई शर्तें रखी हैं, जिसमें मुख्य धारा के नेताओं को हिरासत में लेना शामिल है|

 

 

राज्यपाल मलिक ने कहा कि,राहुल गांधी कश्मीर में स्थिति के बारे में संभवत: सीमा से फैली फर्जी खबरों पर प्रतिक्रिया दे रहे थे, जो नकारात्मक घटनाओं के साथ शांतिपूर्ण है। वह विभिन्न भारतीय चैनलों से खुद की जांच कर सकते है, जिन्होंने घाटी में सही स्थिति की सूचना दी है|

 

 

वहीं राज्यपाल सत्य पाल मलिक ने आज राजभवन में आयोजित एक बैठक में जम्मू-कश्मीर में लोगों को बुनियादी और आवश्यक सेवाओं की मौजूदा सुरक्षा, कानून और व्यवस्था और प्रावधान की तारीख की समीक्षा की।

 

 

 

 

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING