loading...

गठबंधन की भेंट चढ़ गए हैं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, हाथ से निकल सकती है नवादा सीट

  • 13 March,2019
  • 115 Views
गठबंधन की भेंट चढ़ गए हैं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, हाथ से निकल सकती है नवादा सीट

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह गठबंधन की भेंट चढ़ गए हैं. पिछले पांच साल से जिस नवादा सीट को गिरिराज अपना संसदीय क्षेत्र समझकर मेहनत कर रहे थे, अब वो ही सीट गठबंधन के चक्कर में उनके हाथ से निकलती हुई दिख रही है. दरअसल रामविलास पासवान की पार्टी एलजेपी ने नवादा सीट पर अपना दावा करके केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की नींद उड़ा दी है.

 

 

नवादा सीट से चुनाव लड़ सकती हैं वीणा सिंह

बिहार में नेता अभी सीटों की सेटिंग में लोग लगे हुए हैं. इसी कड़ी में दो दिनों से ये खबर खूब हवा में है कि नवादा सीट पर बाहुबली सूरजभान की पत्नी वीणा सिंह चुनाव लड़ेंगी. खुद वीणा सिंह ये बात कैमरे पर कह चुकी हैं. वीणा सिंह अभी मुंगेर से एलजेपी की सांसद हैं. इस बार मुंगेर सीट पर जेडीयू के ललन सिंह लड़ना चाहते हैं. ललन सिंह के मुंगेर जाने की सूरत में वीणा नवादा से लड़ने की तैयारी में हैं.

 

 

पार्टी ने अपना दावा सार्वजनिक भी कर दिया है. इसी के बाद नवादा के मौजूदा सांसद गिरिराज सिंह के कैंप में खलबली है. गिरिराज सिंह के सूत्रों के हवाले से एबीपी न्यूज को जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक, गिरिराज सिंह ने पार्टी नेतृत्व को नाराजगी जताते हुए कहा है कि नवादा लोकसभा सीट पर एलजेपी की घोषणा पार्टी का निर्णय है तो सर आंखों पर, लेकिन बिना बताए निर्णय लेना ठीक परंपरा नहीं है.

 

 

बेगूसराय से लड़ सकते हैं गिरिराज

इसका मतलब साफ है कि उनका टिकट नवादा से कटना तय है. खबर है कि पार्टी उन्हें बेगूसराय से लड़ा सकती है. बेगूसराय भूमिहार बहुल सीट है और साल 2014 में गिरिराज यहीं से दावा कर रहे थे, लेकिन तब उनके दावे को दरकिनार करके पार्टी ने नवादा लड़ने को कहा था.

 

 

Author : Ashok Chaudhary
Loading...

Share With

Tag With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

Loading...

आपके लिए

TRENDING