चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश के DGP को हटाए जाए, मायावती जी ने सही मांग की है : अखिलेश यादव

  • 10 March,2019
  • 141 Views
चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश के DGP को हटाए जाए, मायावती जी ने सही मांग की है : अखिलेश यादव

नई दिल्ली:  लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections) की तारीखों का आज ऐलान संभव है| उम्मीद जताई जा रही है कि आज शाम पांच बजे चुनाव आयोग दिल्ली के विज्ञान भवन में लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान करेगा| माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव के साथ ही चुनाव आयोग पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों की तारीखों की भी घोषणा कर सकता है। ये राज्य आंध्र प्रदेश, अरुणाचल प्रदेश, ओडिशा, सिक्किम और जम्मू-कश्मीर हैं। इनमें विधानसभा चुनाव होने हैं।

 

 

लोकसभा चुनाव की तारीखों के घोषणा के साथ ही आचार संहिता लग जाएगी। चुनाव तारीखों की संभावित घोषणा की खबर के साथ ही नेताओं के बयान आने भी शुरू हो गए हैं। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने उत्तर प्रदेश की डीजीपी को हटाने की मांग कर डाली है। अखिलेश यादव ने कहा कि, मायावती जी ने सही मांग की है. उत्तर प्रदेश के डीजीपी को हटाए जाए|

 

 

SP chief अखिलेश यादव ने कहा कि, हम मांग करते हैं कि चुनाव से पहले यूपी डीजीपी को उनके पद से हटा दिया जाए। पुलिस कर्मी खुद चोरी की वारदातों में शामिल हो रहे हैं| अगर ऐसा हो रहा है, तो डीजीपी भी जिम्मेदार हैं| उन्होने कहा कि,अगर मायावती जी ने कहा है कि डीजीपी को हटा दिया जाए, तो उन्होंने जो कहा वह सही है

 

 

बहुजन समाजवादी पार्टी की मुखिया मायावती

बहुजन समाजवादी पार्टी की मुखिया मायावती (BSP chief Mayawati ) ने कहा कि, लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही आचार संहिता लग जाएगी और प्रधानमंत्री मोदी के शिलान्यास प्रोग्रामों से देश को मुक्ति मिल जाएगी।

 

मायावती ने ट्वीट कर कहा कि,  बहुप्रतीक्षित लोकसभा चुनाव कार्यक्रम की आज शाम घोषणा होते ही आचार संहिता के लागू हो जाने से पीएम श्री मोदी की खोखली व हवाहवाई घोषणाओं व शाही खर्चों वाले इनके सरकारी शिलान्यास आदि प्रोग्रामों से देश को मुक्ति तो मिल जायेगी लेकिन जनता इनके अन्य हथकंडों से भी सावधान रहे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Author : kapil patel

Share With

आपके लिए

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING