लोकसभा चुनाव 2019: छत्तीसगढ़ के सभी मौजूदा भाजपा सांसदों के टिकट कट, CEC ने दी मंजूरी

  • 19 March,2019
  • 131 Views
लोकसभा चुनाव 2019: छत्तीसगढ़ के सभी मौजूदा भाजपा सांसदों के टिकट कट, CEC ने दी मंजूरी

नई दिल्ली: Lok Sabha Elections 2019: भारतीय जनता पार्टी (BJP) की आज यानी मंगलवार को केंद्रीय चुनाव समिति (CEC) की अहम बैठक रही है। छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव अनिल जैन ने बताया कि,  भाजपा इस चुनाव में छत्तीसगढ़ के सभी 11 सांसदों को बदल देगी, उन्होने कहा कि, सीईसी ने इसे मंजूरी दे दी है।

 

LIVEUpdates:-

 

 

छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी अनिल जैन ने बताया कि, छत्तीसगढ़ के सभी 11 सांसदों के टिकट काट दी गई, उन्होने कहा कि सीईसी ने इसे मंजूरी दे दी है।

 

 

दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में आयोजित होने वाली भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) की बैठक के अंदर के दृश्य।

 

 

 

 

 

दिल्ली: भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति (CEC) की बैठक पार्टी मुख्यालय में शुरू हुई। उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल, कर्नाटक और ओडिशा सहित 10 राज्यों में सीटों पर चर्चा होगी।

 

 

 

दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति (CEC) की पार्टी मुख्यालय में बैठक के लिए पहुंचे। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने उनकी अगवानी की।

 

 

 

 

 

दिल्ली: केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता अरुण जेटली, नितिन गडकरी और राजनाथ सिंह भाजपा मुख्यालय में सीईसी की बैठक के लिए पहुंचे।

 

 

बता दें कि यह बैठक पहले सोमवार शाम होनी थी, लेकिन मनोहर परिकर के निधन की वजह से इसे टाल दिया गया था। इस बैठक के बाद लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नामों का एलान किया जा सकता है। एक तरफ जहां तमाम दलों की ओर से उम्मीदवारों के नामों के एलान का दौर तेज हो गया है, भाजपा की तरफ से अभी तक कोई लिस्ट नहीं आई है।

 

 

Author : kapil patel

Share With

Tag With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING