जबलपुर में बोले राहुल गांधी: अमित शाह का बेटा जय शाह एक जादूगर है, 3 महीने में 50,000 से 80 करोड़ रुपये बना दिए

  • 23 April,2019
  • 164 Views
जबलपुर में बोले राहुल गांधी: अमित शाह का बेटा जय शाह एक जादूगर है, 3 महीने में 50,000 से 80 करोड़ रुपये बना दिए

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के जबलपुर में जनसभा को संबोधित किया|  मध्य प्रदेश के जबलपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि” बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर का मर्डर आरोप है, उनका बेटा जय शाह एक जादूगर है| 3 महीने में 50,000 रुपये 80 करोड़ रुपये कर दिए।”

 

 

अमित शाह  पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि अमित शाह युवाओं से कहते हैं कि पकोड़ा बनाओ। क्यों…? हिंदुस्तान का युवा राफेल क्यों नहीं बना सकता? हमारी यही सोच है कि राफेल का निर्माण हिंदुस्तान का युवा करे, फ्रांस के नहीं| उन्होने कहा कि मर्डर का आरोपी बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह …. वाह! क्या शान है …. ? क्या आपने जय शाह का नाम सुना है..? वह एक जादूगर है, उसने 3 महीने में 50,000 रुपये से 80 करोड़ रुपये कर दिए।”

 

 

 

राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी ने 5 साल से माताओं-बहनों, युवाओं, किसानों सबके साथ अन्याय किया है। इसलिए हमने तय किया कि हम इनके साथ “न्याय” करेंगे और देश के 5 करोड़ गरीब परिवारों की महिलाओं के बैंक खाते में सालाना 72,000 रुपये  डालेंगे| उन्होने कहा कि बेरोजगार युवाओं के साथ भी हम “न्याय” करेंगे। सरकार में आते ही हम एक साल में 22 लाख सरकारी नौकरियों को तो भरेंगे ही, इसके साथ पंचायत स्तर पर भी 10 लाख युवाओं को नौकरी देंगे

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Author : kapil patel

Share With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING