मैनपुरी में बोले मुलायम: मायावती जी का बहुत सम्मान करना हमेशा, तो BSP प्रमुख मायावती ने भी की तारीफ

  • Line : kapil patel
  • 19 April,2019
  • 353 Views
मैनपुरी में बोले मुलायम: मायावती जी का बहुत सम्मान करना हमेशा, तो BSP प्रमुख मायावती ने भी की तारीफ

 मैनपुरी: यूपी के मैनपुरी में समाजवादी पार्टी (SP), बहुजन समाज पार्टी (BSP) और राष्ट्रीय लोकदल (RLD) के गठबंधन की संयुक्त रैली के मंच पर  बसपा प्रमुख मायावती और मुलायम सिंह यादव भी मौजद|  मैनपुरी में दो दशक के बाद मुलायम सिंह यादव और BSP प्रमुख मायावती एक साथ नज़र आए|

 

मैनपुरी में जनसभा को संबोधित करते हुए मुलायम सिंह यादव ने कहा कि आज मायावती जी आई हैं, उनका हम स्वागत करते हैं, आदर करते हैं.  मायावती जी का बहुत सम्मान करना हमेशा, क्योंकि समय जब भी आया है, तो मायावती जी ने हमारा साथ दिया है. हमें खुशी है कि हमारे समर्थन के लिए वह आई हैं…”

 

 

जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि इसमे कोई संदेह नही है की इन्होने (मुलायम) समाजवादी पार्टी के बैनर के तले उत्तर प्रदेश में सभी समाज के लोगों को अपनी पार्टी में जोड़ा है. ये PM मोदी की तरह नकली वह फ़र्ज़ी पिछड़े वर्ग के नही हैं, मुलायम जी असली हैं. जनम-जात पिछड़े वर्ग के हैं.

 

मायावती ने कहा कि देश वह आम जान-हित में और पार्टी के आंदोलन के हित में भी, कभी-कभी हमें कठिन फ़ैसले लेने पड़ते हैं जिसको आगे रख कर ही हमने देश के वर्तमान हालातों के चलते हुए, यूपी में सपा के साथ गठबंधन कर के चुनाव लड़ने का फ़ैसला किया है.

 

 

 

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING