पोलाची यौन शोषण मामला: सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका में सीबीआई जांच की निगरानी और पीड़ितों की रक्षा के लिए निर्देश देने की गई मांग

  • 15 March,2019
  • 178 Views
पोलाची यौन शोषण मामला: सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका में सीबीआई जांच की निगरानी और पीड़ितों की रक्षा के लिए निर्देश देने की गई मांग

नई दिल्ली:  तमिलनाडु के पोलाची में हुए यौन शोषण मामला सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई| पोलाची (तमिलनाडु) यौन शोषण मामले में सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका में सीबीआई जांच की निगरानी और पीड़ितों की पहचान की रक्षा के लिए निर्देश देने की मांग की गई। याचिका में निर्देश दिया गया है कि सभी मामलों की सुनवाई तमिलनाडु राज्य के बाहर स्थानांतरित की जाए।

 

 

याचिका में राज्य के पुलिस महानिदेशक से पीड़िता की पहचान का खुलासा करने के लिए कोयम्बटूर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक आर. पंडियाराजन के खिलाफ विभागीय जांच शुरू करने की भी मांग की गई है। आपको बता दें तमिलनाडु के पोलाची यौन शोषण मामले से जुड़े चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

 

 

 

 

इन मामलों में ये बड़ी बात निकलकर सामने आ रही है कि पूरे तमिलनाडु में लगभग 50 महिलाएं ऐसी हैं जो इस मामले में शामिल हैं। उनसे पहले सोशल मीडिया पर संपर्क बनाया जाता था फिर उनसे मिलने के बाद उनका रेप कर उनके मानसिक रुप से प्रताड़ित किया जा रहा था। पुलिस के पास इस संबंध में दो एफआईआर दर्ज कराए गए हैं जिसके आधार पर इन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सका। कछ दिनों पहले मामले के मुख्य आरोपी की एक रिकॉर्डेड वीडियो सामने आई थी जिसमें उसने कहा था कि इस केस में एक से अधिक लोग शामिल थे। पुलिस ने इस जांच में उसके मोबाइल में 50 महिलाओं के फोटोज और वीडियोज पाए थे।

 

 

एसपी ग्रामीण आर पंडियाराजन ने बताया था कि,  12 फरवरी को 19 साल की एक छात्रा को कुछ लड़कों ने एक कार के अंदर खींचकर उसका यौन शोषण किया था।  युवकों ने छात्रा के कपड़े फाड़ने से लेकर उसके साथ यौन शोषण करने तक का विडियो बनाया था। उसके गले में पड़ी सोने के चेन भी छीन ली थी।

 

छात्रा की शिकायत के बाद पोलाची पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था। पोलाची ईस्ट पुलिस ने तिरुनवुक्कारासू (26), एन सतीश (29), एन सबरीरंजन (25) और टी वसंतकुमार को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने बताया था कि जांच में सामने आया कि इन युवकों का यह गैंग इस तरह की लगभग 50 घटनाओं को अंजाम दे चुका.

 

 

 

Author : kapil patel

Share With

आपके लिए

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING