बेंगलुरु: रिहर्सल के दौरान IAF की सूर्य किरण के दो विमान आपस में भिड़े, दो पायलट सुरक्षित, एक पायलट के मौत की खबर

  • Line : kapil patel
  • 19 February,2019
  • 379 Views
बेंगलुरु: रिहर्सल के दौरान IAF की सूर्य किरण के दो विमान आपस में भिड़े, दो पायलट सुरक्षित, एक पायलट के मौत की खबर

बंगलूरू: बंगलूरू के येलहंका एयरबेस में एयर शो से पहले एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां रिहर्सल के दौरान आसमान में दो विमान आपस में टकराकर क्रैश हो गए हैं। यह दोनों विमान सूर्य किरण एयरोबैटिक्स टीम के थे। सूर्य किरण एरोबैटिक्स टीम के 2 विमान Inidan Air Forc (IAF)  Aero India 2019  के लिए रिहर्सल के दौरान बेंगलुरु में दुर्घटनाग्रस्त हो गया | तीन पायलट थे। दो पायलटों को बाहर निकाला गया और कमांड अस्पताल में पहुंचाया गया। तीसरे पायलट को गंभीर चोटें आई है| दुर्घटना स्थल के आसपास के क्षेत्रों में जान-माल के नुकसान का पता लगाया जा रहा है। एक कोर्ट ऑफ इन्क्वॉयरी दुर्घटना के कारणों की जांच करेगी|

 

 

 

 

 भारतीय वायुसेना की सूर्यकिरण एयरोबैटिक्स टीम के दो विमान बेंगलुरू के येलाहांका एयरबेस पर क्रैश हो गए हैं. बताया गया है कि एयरो इंडिया शो के लिए किए जा रहे अभ्यास के दौरान दोनों विमान हवा में आपस में टकरा गए थे. दोनों विमानों के पायलट सुरक्षित इजेक्ट कर गए. सूत्रो के अनुसार अग्निशमन सेवा के डीजीपी एम एन रेड्डी ने बताया कि सूर्यकिरण विमान हादसे में एक पायलट की मौत हो गई है जबकि दो अन्य सुरक्षित हैं।

 

देखें VIDEO:

 

 

 

बेंगलुरू के येलाहांका एयरबेस पर एयरो इंडिया 2019 शो के लिए अभ्यास के दौरान भारतीय वायुसेना की सूर्यकिरण एयरोबैटिक्स टीम के दो विमान क्रैश कर जाने की घटना पर बेंगलुरू पुलिस का कहना है, “एक नागरिक ज़ख्मी हुआ है… दोनों पायलट इजेक्ट कर गए थे… मलबा येलाहांका न्यू टाउन एरिया में ISRO लेआउट के पास गिरा..

 

 

 

 

 

 

कल से यहां एयर शो शुरू होना है जो 24 फरवरी तक जारी रहेगा।

 

 

 

 

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING