जबरिया जोड़ी Movie Review: बबली और अभय की मोहब्बत देख लगाएंगे ठहाके, जबरदस्त है कहानी!

  • Line : tvl7
  • 12 August,2019
  • 125 Views
जबरिया जोड़ी Movie Review: बबली और अभय की मोहब्बत देख लगाएंगे ठहाके, जबरदस्त है कहानी!

निर्देशक प्रशांत सिंह बिहार में प्रचलित ‘पकड़वा विवाह’ जैसे गंभीर मुद्दे पर हल्की-फुल्की कॉमिडी लेकर आए, निर्देशक प्रशांत सिंह ने एक काफी गंभीर मुद्दे पर एक कॉमिडी बनाकर एक शानदार प्रयोग किया है.

 

कहानी
फिल्म की कहानी शुरु होती है पटना के बाहुबली अभय सिंह (सिद्धार्थ मल्होत्रा) से जो पकड़ौआ विवाह कराने में एक्सपर्ट है. अभय आसपास के पढ़े-लिखे और काबिल दूल्हों का अपहरण करके उनकी शादी दहेज देने में असमर्थ परिवारों की लड़कियों से कराता है. अभय के पिता हुकुम सिंह (जावेद जाफरी) भी क्षेत्र के दबंग हैं. उनके के आदेश, निर्देश और गैंग को साथ लेकर अभय अपने काम को बखूबी निपटाता है.

निर्देशक प्रशांत सिंह का निर्देशन फिल्म के फर्स्ट हाफ में हास्य और मनोरंजन के कई पल जुटाने में कामयाब रहा है, मगर सेकंड हाफ में कहानी अपनी दिशा खो बैठती है।

 

अभिनय
अभिनय की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा ने बिहारी चरित्र मैं खुद को ढालने के लिए जी तोड़ कोशिश की | जबरिया जोड़ी में पहली बार सिद्धार्थ बिहारी बने हैं। इस तरह का रोल उन्होंने पहले कभी नहीं किया, लेकिन खास बात ये रही कि उन्होंने अभय सिंह के किरदार को बखूबी निभाया। जो उनकी पिछली परफॉर्मेंस से काफी  वहीं परिणीति चोपड़ा एक बार फिर इसमें बिंदास लड़की के रोल में नजर आईं। ये एक ऐसा रोल जो वे सबसे आसानी से कर सकती हैं।

 

वहीं दोनों के पिता के किरदारों में नजर आ रहे जावेद जाफरी और संजय मिश्रा की एक्टिंग लोगों का दिल जीत रही है बाकी सहयोगी कलाकारों में  रेडी मूवी से लोगो के दिमाग में बड़ी छाप छोड़ चुके मोहित बघेल जिनका मूवी में  कॅरक्टर नाम  हल्ला  है शानदार अभिनय से लोगो का दिल  जीत लिया है  क्रिटिक्स ने  चंदन रॉय सान्याल  और मोहित बघेल की उपस्थिति को नोटिस किया और तारीफ की है | वही  दर्शको ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और जावेद जाफरी और संजय मिश्रा के बाद अगर किसी की एक्टिंग  पसंद की है तो वो है मोहित बघेल  और चंदन रॉय सान्याल  अपारशक्ति खुराना | सहयोगी कास्ट ठीक-ठाक है।बिहार के देसीपन पर खरे उतरते नजर आ रहे हैं.

 

कलाकार- सिद्धार्थ मल्होत्रा, परिणीति चोपड़ा.  जावेद जाफरी और संजय मिश्रा , चंदन रॉय सान्याल  ,अपारशक्ति खुराना , मोहित बघेल

निर्देशक- प्रशांत सिंह

स्टार्स- 5 में से 3 स्टार

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING