जम्मू-कश्मीर: पुलवामा के इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी

  • Line : kapil patel
  • 10 March,2019
  • 182 Views
जम्मू-कश्मीर: पुलवामा के इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर: जम्मू-कश्मीर में पुलवामा के त्राल इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच रविवार दोपहर मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर कर दिए गए। सुरक्षाबलों ने त्राल में आतंकियों के छिपे होने के इनपुट के बाद से रविवार सुबह से ही इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया था।

 

त्राल के पिन्ग्लिश इलाके में यह मुठभेड़ जारी है। इस ऑपरेशन को सेना, सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस की एसओजी की टीम अंजाम दे रही है। सूत्रों की माने तो इस मुठभेड़ में दो आतंकी मार गिराए गए हैं।

 

 

उधर उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा इलाके में बुधवार की रात आतंकियों ने सेना की पार्टी पर हमला किया था। जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी मारा गया। लंगेट इलाके में आतंकियों ने 32 राष्ट्रीय राइफल्स की पेट्रोल पार्टी पर पहले ग्रेनेड दागा। इसके बाद अंधाधुंध फायरिंग की। जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी को मार गिराया गया था।

 

 

हंदवाड़ा इलाके के बाबागुंड में 60 घंटे तक चली मुठभेड़ में रविवार को सुरक्षा बलों ने लश्कर के दो आतंकियों को मार गिराया था। इसमें एक पाकिस्तान का कबूल्ला तथा दूसरा सोपोर का इशफाक था। मुठभेड़ में सीआरपीएफ इंस्पेक्टर समेत पांच जवान शहीद हो गए थे, जबकि एक नागरिक भी मारा गया था।

 

 

 

 

 

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING