कर्नाटक: CM एचडी कुमारस्वामी बोले -कांग्रेस MLA सीमा पार कर रहे हैं…अगर वे इसे जारी रखना चाहते हैं, तो मैं पद छोड़ने के लिए तैयार हूं

  • Line : kapil patel
  • 28 January,2019
  • 327 Views
कर्नाटक: CM एचडी कुमारस्वामी बोले -कांग्रेस MLA सीमा पार कर रहे हैं…अगर वे इसे जारी रखना चाहते हैं, तो मैं पद छोड़ने के लिए तैयार हूं

कर्नाटक:  कर्नाटक (Karnataka) में जेडीएस और कांग्रेस गठबंधन (JDS-Congress Alliance)की सरकार में सब कुछ सही चलता हुआ नहीं दिख रहा है| राज्य के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ( HD Kumaraswamy) ने कहा कि कांग्रेस (Congress ) विधायक सीमा पार कर रहे हैं, और अगर उनका व्यवहार ऐसा ही रहा तो वह सीएम पद से इस्तीफा देने को तैयार हैं| अगर वे इसी चीज को जारी रखना चाहते हैं, तो मैं पद छोड़ने को तैयार हूं।

 

 

कर्नाटक के सीएम से जब पूछा गया कि ‘कांग्रेस के विधायकों का कहना है कि सिद्धारमैया उनके नेता हैं तो उन्होंने कहा, कांग्रेस नेताओं को उन सभी मुद्दों को देखना होगा, मैं इसके लिए संबंधित व्यक्ति नहीं हूं। अगर वे इसे जारी रखना चाहते हैं, तो मैं पद छोड़ने के लिए तैयार हूं। वे लाइन पार कर रहे हैं … कांग्रेस के नेताओं को अपने विधायकों को नियंत्रित करना चाहिए.

 

 

कर्नाटक कांग्रेस प्रभारी केसी वेणुगोपाल ने भेजा नोटिस-

 

-कर्नाटक कांग्रेस प्रभारी केसी वेणुगोपाल ने राज्य कांग्रेस से कहा है कि,  वह विधायक एसटी सोमशेखर को कारण बताओ नोटिस भेजे, जो कथित तौर पर मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के खिलाफ बोले, उनकी टिप्पणी पर स्पष्टीकरण मांग रहे हैं।

 

 

-कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे –

-कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे : ​​उन्हें (कर्नाटक कांग्रेस विधायकों को) मीडिया के सामने खुलकर प्रतिक्रिया नहीं देनी चाहिए। बीजेपी-आरएसएस से लड़ने के लिए हम सब साथ आए हैं। किसी भी सदस्य के लिए पार्टी आलाकमान की इच्छाओं के खिलाफ बोलना उचित नहीं है। इस तरह की घटनाओं से गठबंधन में भ्रम पैदा होगा।

 

कर्नाटक के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता सिद्धारमैया

-कर्नाटक के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने ‘कांग्रेस विधायकों का कहना है कि सिद्धारमैया उनके नेता हैं’: आप (मीडिया) ऐसे लोग हैं जो परेशानी पैदा करते हैं। आप एक व्यक्ति से पूछते हैं, फिर दूसरे व्यक्ति से और फिर तीसरे व्यक्ति से। कोई परेशानी नहीं है, मैं एचडी कुमारस्वामी से बात करूंगा

 

Karnataka Dy CM

-‘कांग्रेस विधायकों का कहना है कि कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया उनके नेता हैं’: सिद्धारमैया सर्वश्रेष्ठ सीएम रहे हैं। वह हमारे सीएलपी नेता हैं। विधायक के लिए वह (सिद्धारमैया) सीएम हैं। उन्होंने अपनी राय व्यक्त की है। इसमें गलत क्या है….? हम सभी उनसे (कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी) खुश हैं।

 

कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी

-कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी ने कहा है कि हैं, “… अगर वे इसी चीज को जारी रखना चाहते हैं, तो मैं पद छोड़ने को तैयार हूं। वे लाइन पार कर रहे हैं”, जब पूछा गया कि ‘कांग्रेस के विधायक कह रहे हैं कि सिद्धारमैया उनके सीएम हैं।’

 

-कर्नाटक के सीएम से जब पूछा गया कि ‘कांग्रेस के विधायकों का कहना है कि सिद्धारमैया उनके नेता हैं’: कांग्रेस नेताओं को उन सभी मुद्दों को देखना होगा, मैं इसके लिए संबंधित व्यक्ति नहीं हूं। अगर वे इसे जारी रखना चाहते हैं, तो मैं पद छोड़ने के लिए तैयार हूं। वे लाइन पार कर रहे हैं … कांग्रेस के नेताओं को अपने विधायकों को नियंत्रित करना चाहिए.

 

 

 

 

 

 

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING