पार्टी कार्यकर्ताओं से HD कुमारस्वामी बोले: चुनाव के लिए रहें तैयार, युदरप्पा सरकार लंबे समय तक नहीं चलने वाली

  • Line : kapil patel
  • 04 August,2019
  • 78 Views
पार्टी कार्यकर्ताओं से HD कुमारस्वामी बोले: चुनाव के लिए रहें तैयार, युदरप्पा सरकार लंबे समय तक नहीं चलने वाली

बेंगलुरु: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जेडी (एस) नेता एचडी कुमारस्वामी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए तैयार रहने को कहा है|उन्होंने कहा है कि राज्य में बहुत जल्द चुनाव होने वाले हैं। युदरप्पा सरकार चलने वाली नही है| आप चुनाव के लिए तैयार रहें|

 

 

मांड्या में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए JDS नेता एचडी कुमारस्वामी ने कहा , पार्टी कार्यकर्ता जल्द चुनाव के लिए तैयार रहें| 17 सीटों (अयोग्य विधायकों के निर्वाचन क्षेत्र) पर चुनाव  हो सकते हैं या सभी 224 निर्वाचन क्षेत्रों पर भी चुनाव हो सकते हैं। मुझे यकीन है कि यह सरकार (कर्नाटक सरकार) लंबे समय तक नहीं रहेगा।

 

 

एचडी कुमारस्वामी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से मांड्या में कहा, कोई गठबंधन नहीं होगा | हमें अब किसी भी गठबंधन की जरूरत नहीं है। मुझे पवार की आवश्यकता नहीं है, मुझे आपके प्यार की आवश्यकता है।

 

 

एचडी कुमारस्वामी के बयान ‘(मैं राजनीति से दूर जाने की सोच रहा हूं ) पर बीजेपी नेता जगदीश शेट्टार ने कहा , हमें इन सभी बयानों को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए क्योंकि देवेगौड़ा और कुमारस्वामी नाटक कर रहे हैं। जब भी वे चुनाव हारते हैं, हमेशा राजनीति से आंसू बहाते हैं। जगदीश शेट्टार ने कहा , मैंने ये बातें बहुत बार सुनी हैं। देवेगौड़ा परिवार के बयान हमेशा से ऐसे ही हैं। वे जो कहते हैं, उसके ठीक विपरीत कार्य करते हैं।

 

 

जगदीश शेट्टार ने  कर्नाटक कैबिनेट विस्तार पर कहा हैं कि,  कल या परसों हमारे सीएम बीएस येदियुरप्पा दिल्ली जा रहे हैं। वह हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रधानमंत्री के साथ, कैबिनेट के गठन की चर्चा करेंगे। मेरी जानकारी के अनुसार, एक छोटी अवधि के भीतर कैबिनेट का गठन किया जाएगा

 

 

बता दें कि कल यानी शनिवार को पूर्व CM एचडी कुमारस्वामी ने कहा था कि, मैं राजनीति से दूर जाने की सोच रहा हूं। उनका कहना है कि वे गलती से राजनीति में आ गए, और गलती से सीएम बन गए|

 

 

कुमारस्वामी ने शनिवार को मीडिया से बात करते हुए कहा था कि, मैं राजनीति से दूर जाने की सोच रहा हूं। मैं गलती से राजनीति में आ गया। मैं गलती से सीएम बन गया। भगवान ने मुझे दो बार सीएम बनने का मौका दिया। उन्होंने आगे कहा कि, मैं हर किसी को संतुष्ट नहीं कर सकता। 14 महीनों में मैंने राज्य के विकास की दिशा में अच्छा काम किया। मैं संतुष्ट हूं। मैं अपने काम से संतुष्ट हूं।

 

 

कुमारस्वामी ने कहा था कि, मैं देख रहा हूं कि आज की राजनीति कहां जा रही है। यह अच्छे लोगों के लिए नहीं है, यह जाति के बारे में है। मेरे परिवार में मत लाओ। मेरा हो गया। मुझे चैन से जीने दो। मुझे राजनीति में नहीं रहना है। मैंने सत्ता में रहते हुए अच्छा किया। मुझे लोगों के दिल में जगह चाहिए।

 

 

 

 

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING