loading...

यूपी: इंस्पेक्टर सुबोध की मौत को लेकर मायावती ने सरकार पर किया बड़ा हमला, बीजेपी पर लगाये गंभीर आरोप

  • 04 December,2018
  • 202 Views
यूपी: इंस्पेक्टर सुबोध की मौत को लेकर मायावती ने सरकार पर किया बड़ा हमला, बीजेपी पर लगाये गंभीर आरोप

उत्तर परदेश के बुलंदशहर मे चल रही हिंसा को लेकर बसपा अध्यक्ष मायावती ने प्रदेश सरकार पर बोला बड़ा हमला| बुलंदशहर मे उग्र  हुई हिंसा को सरकार की गलत व लापरवाह नीतियों को जिम्मेदार बताया है। मायावती का कहना है कि राज्य सरकार द्वारा हर प्रकार की अराजकता को संरक्षण देने का ही परिणाम है कि, उत्तर प्रदेश में जंगलराज अभी भी कायम है। बसपा सुप्रीमो ने बुलंदशहर हिंसा मे मारे गए पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की मृत्यु पर संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि राज्य सरकार केवल मुआवजा देकर ही अपने कर्तव्यों की इतिश्री न समझ ले। बल्कि सरकार इस पुर मामले मे दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाये।

 

 

 

हम बता दे कि मंगलवार 04 दिसंबर को प्रेस कॉन्फ्रेस जारी कर बसपा अध्यक्ष मायावती ने कहा कि प्रदेश के मौजूदा हालत देखकर लगता है कि उत्तर प्रदेश में कोई सरकार है ही नहीं| बसपा अध्यक्ष मायावती ने इस दौरान भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी सरकार की ग़लत नीतियों के कारण ही उत्तर प्रदेश में जंगलराज कायम है, जिसमें अब कानून के रखवाले भी बलि चढ़ रहे हैं। मायावती ने बुलंदशहर मे चल रही हिंसा को लेकर कहा कि यह बेहद दुख और चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि बीजेपी सरकार देश-प्रदेश में कानून का राज स्थापित करने के लिए ईमानदारी से प्रयास करे, ताकि देश के संविधान और लोकतंत्र को भीड़तंत्र की बलि चढ़ने से रोका जा सके।

 

 

 

इस प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान मायावती ने सोमवार 03 दिसंबर को राजधानी में हुई भाजपा नेता प्रत्यूषमणि त्रिपाठी की हत्या पर कहा कि बीजेपी की बढ़ती हुई भीड़तंत्र की उग्र व हिंसक स्थिति का शिकार अब खुद बीजेपी के नेता होने लगे हैं। उन्होने कहा कि अभी तक दलितों, पिछड़ों, मुस्लिम और अन्य धार्मिक अल्पसंख्यकों को अपनी हिंसा का शिकार बनाने वाले अराजक तत्व अब अपनी आदत से मजबूर हो गये हैं। इस दौरान बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा सरकार हमला करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार अराजक तत्वों के खिलाफ सख्त कदम उठाने का अपना कर्तव्य निभाने में पूरी तरह विफल रही हैं।

 

 

Author : Ankit Gupta
Loading...

Share With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

Loading...

आपके लिए

TRENDING