मोहित बघेल अपनी आगामी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म “जबरिया जोड़ी” में सिद्धार्थ मल्होत्रा के दोस्त के किरदार में आएंगे नज़र

  • Line : tvl7
  • 17 July,2019
  • 187 Views
मोहित बघेल अपनी आगामी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म “जबरिया जोड़ी” में  सिद्धार्थ मल्होत्रा के  दोस्त के  किरदार में आएंगे नज़र

अभिनेता मोहित बघेल एक खलनायक की भूमिका करना चाहते हैं

मोहित बघेल, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत स्टैंड-अप कॉमेडी शो “चोट मियाँ” से की थी, को कॉमिक भूमिकाएँ निभाने के लिए जाना जाता है।

 

रेडी (2011) और जय हो (2014) जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में सलमान खान के साथ काम करने के बाद, उन्हें अनीस बज्मी की रेडी में “अमर चौधरी” की भूमिका के लिए काफी सराहना मिली। मोहित इस तथ्य से अनजान थे कि वह फिल्म में सलमान खान के साथ अभिनय कर रहे थे, जिसने उन्हें शूटिंग के दौरान अतिरिक्त खून और पसीना बहाया और उन्हें बाहर खड़ा कर दिया।

 

विभिन्न हास्य भूमिकाएं निभाने के बाद, प्रतिभाशाली अभिनेता अब खलनायक की भूमिका निभाना चाहता है। वे कहते हैं, “मैंने कुछ समय के लिए कॉमेडी की है। यह मेरा आराम क्षेत्र है। लेकिन मुझे खलनायक की भूमिका निभाना अच्छा लगेगा। यह मेरे लिए दिलचस्प और नया अनुभव होगा। ”

 

 

हालांकि मोहित ऐसे किरदार निभाना पसंद करते हैं जिनसे वह व्यक्तिगत रूप से संबंधित हो सकते हैं लेकिन इस तथ्य से भी इनकार नहीं करते कि वह चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाने के लिए भी उतने ही इच्छुक होंगे।

 

मोहित अगली बार निर्देशक प्रशांत सिंह की आगामी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म “जबरिया जोड़ी” में नज़र आएंगे, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और परिणीति चोपड़ा हैं। मोहित का दावा है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके पास एक असाधारण समय था।

 

 

वह सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ उसी स्क्रीन को साझा करते हुए दिखाई देंगे, जैसे वह अपने दोस्त का किरदार निभा रहे हैं। मोहित उन केमिस्ट्री की सराहना करते हैं जो वे दोनों स्क्रीन पर और ऑफ-स्क्रीन पर साझा करते हैं। उन्होंने टीम के साथ अच्छी तरह से जुड़ाव किया जिसने सिद्धार्थ को एक कॉमिक भूमिका में चमकने का विश्वास दिलाया जो वह शायद ही निभाते हैं। एक खाने वाले होने के नाते, उन्होंने खूबसूरत शहर लखनऊ में फिल्म की शूटिंग के दौरान एक मजेदार समय बिताया।

 

मोहित खुद को हमेशा उन पर नजर रखने वाले सभी निर्देशकों के साथ काम करने के लिए उद्योग में खुद को धन्य और भाग्यशाली मानते हैं

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING