मुरादाबाद: चॉकलेट देने के बहाने जिला अस्पताल में मासूम बच्ची से बलात्कार करने की कोशिश

  • 08 January,2019
  • 191 Views
मुरादाबाद: चॉकलेट देने के बहाने जिला अस्पताल में मासूम बच्ची से बलात्कार करने की कोशिश

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिलें में कल शाम जिला अस्पताल में मासूम बच्ची से बलात्कार का प्रयास किया गया। शोर मचाने पर आरोपी चाकू से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। बच्ची अस्पताल में भर्ती मां को देखने के लिए आई थी। चॉकलेट देने के बहाने एक व्यक्ति ने कल जिला अस्पताल में एक नाबालिग लड़की से बलात्कार करने का प्रयास किया।

 

 

जिलें के मझोला थानाक्षेत्र में रहने वाली एक महिला को प्रसव के लिए महिला जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसने आपरेशन से बच्चे को जन्म दिया है। अस्पताल में भर्ती मां से मिलने के लिए आठ वर्षीय बेटी आई थी। करीब साढ़े चार बजे बच्ची वार्ड के बाहर खेल रही थी। तभी एक युवक वहां आया। बच्ची को टॉफी का लालच देकर अपने साथ पुरुष अस्पताल के हड्डी वार्ड के शौचालय तक ले गया। वहां उसने बच्ची के साथ बलात्कार करने का प्रयास किया। बच्ची के शोर मचाने पर आरोपी युवक चाकू से मारने की धमकी देकर फरार हो गया।

 

 

सूचना पाकर मौके पर पहुँची सिविल लाइंस पुलिस ने मौका-मुआयना किया। पुलिस का कहना है, “हम सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं। मामला दर्ज किया जाएगा और आगे की कार्रवाई की जाएगी।”

 

 

 

 

Author : kapil patel

Share With

आपके लिए

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING