loading...

सीवान में पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे की गोली मारकर हत्या,

  • 02 February,2019
  • 191 Views
सीवान में पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे की गोली मारकर हत्या,

नई दिल्ली: बिहार के सीवान जिले में शुक्रवार देर रात अपराधियों ने आरजेडी के पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे यूसुफ की गोली मारकर हत्‍या कर दी। इस हत्‍याकांड से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। आरोपियों ने यूसुफ के सीने में करीब से गोली मारी। उसे अस्‍पताल ले जाया गया जहां डॉक्‍टरों ने मृत घोषित कर दिया। खबर मिलते ही बड़ी संख्‍या में लोग अस्‍पताल पहुंच गए और हंगामा करने लगे।

 

 

हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। पुलिस आरोपियों की धर-पकड़ के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। बिहार के डीजीपी गुप्‍तेश्‍वर पाण्‍डेय ने कहा है कि पुलिस अपराधियों तक पहुंचने का पूरा प्रयास कर रही है। जल्‍द ही हम उन्‍हें गिरफ्तार कर लेंगे। घटना टाउन थाना क्षेत्र के दखिन टोला इलाके की है। बढ़ते तनाव को देखते हुए घटनास्थल के आसपास बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई है।

 

 

 

सीवान के बाहुबली आरजेडी नेता और पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन चर्चित तेजाब हत्याकांड के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद चल रहे हैं। उनको लोअर कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। इस फैसले को चुनौती देते हुए शहाबुद्दीन ने पटना हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था लेकिन वहां से भी उन्हें राहत नहीं मिली थी।

 

 

11 दिसंबर, 2015 को दो भाइयों की तेजाब डालकर हत्या कर देने के मामले में सीवान की एक कोर्ट ने शहाबुद्दीन सहित चार लोगों को उम्रकैद की सजा सुनाई थी। 16 अगस्त, 2004 को व्यवसायी चंद्रकेश्वर प्रसाद उर्फ चंदा बाबू के बेटों गिरीश, सतीश और राजीव का अपहरण किया गया था। गिरीश और सतीश की तेजाब डालकर हत्या कर दी गई थी, जबकि राजीव वहां से भागने में कामयाब रहा था।

 

 

 

 

 

 

 

Author : Ashok Chaudhary
Loading...

Share With

Tag With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

Loading...

आपके लिए

TRENDING