आमिर खान को अपने चीनी प्रशंसकों से मिला यह खास गिफ़्ट!

  • 13 May,2019
  • 86 Views
आमिर खान को अपने चीनी प्रशंसकों से मिला यह खास गिफ़्ट!

नई दिल्ली:  भारत के प्रमुख अभिनेता आमिर खान, जिन्हें चीनी दर्शकों के बीच नान शेन (पुरुष भगवान) के रूप में माना जाता है, वह एक बहुत ही विशेष हूडि पहने हुए नज़र आये, जो उन्हें चीन के प्रशंसकों द्वारा भेंटस्वरूप मिली है!

 

 

बॉलीवुड से चीन तक सांस्कृतिक आदान-प्रदान की शुरुआत करने वाले, आमिर खान की फिल्में दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार को चीनी बाजारों में सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म मानी जाती है और वह एक अंतर्राष्ट्रीय स्टार है जिनकी फिल्में चीनी आबादी के बीच सबसे प्रतीक्षित परियोजनाओं में से एक होती हैं।

 

 

आमिर को  ’ए +’ प्रिंट वाली पीले रंग की स्वेटशर्ट में देखा गया था। इतना ही नहीं, चीन में अभिनेता के प्रशंसक उनका द्वारा साइन की गई स्वेटशर्ट में नज़र आये, जो इस बात का प्रमाण है कि सीमा पार के लोगों द्वारा उन्हें कितना प्यार किया जाता है।

 

 

आमिर की फ़िल्में दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार अब तक की सबसे अधिक लाभदायक फ़िल्में साबित हुई हैं। दंगल बॉक्स ऑफिस पर अब तक $300 मिलियन से अधिक कमाई करने में सफ़ल रही है और इसे चीन की ज़मीन पर सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म माना जाता है।अभिनेता को चीनी प्रशंसकों से मिल रहे प्यार को देखकर यह तय है कि आमिर एक अंतर्राष्ट्रीय स्टार हैं, जिन्हें न केवल भारत में बल्कि चीन में भी दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है।

 

 

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट, आमिर खान अपनी बहुमुखी प्रतिभा और विभिन्न पात्रों के माध्यम से दृढ़ता के लिए जाने जाते हैं। अभिनेता अपने अब तक के फिल्मी सफ़र में एक रोमांटिक हीरो, एक पुलिस अधिकारी, एक पिता इत्यादि की भूमिका निभा चुके है। लेकिन अपनी आगामी फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में अभिनेता एक अनदेखे अवतार में नज़र आएंगे।

 

 

 

 

 

 

आमिर खान के जन्मदिन पर, अभिनेता ने अपनी अगली फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” को अपनी अगली फिल्म के रूप में घोषित किया है जो पहले से ही सबसे प्रतीक्षित परियोजनाओं में से एक के रूप में सुर्खियां बटोर रही है और अगले साल 2020 में क्रिसमस पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

 

 

 

 

 

 

Author : kapil patel

Share With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING