अर्जुन कपूर की फिल्म “इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड” इस देश नहीं होगा रिलीज, ये बनी वजह

  • 22 May,2019
  • 83 Views
अर्जुन कपूर की फिल्म “इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड” इस देश नहीं होगा रिलीज, ये बनी वजह

नई दिल्ली : अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड 24 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में अर्जुन कपूर एक अलग ही अवतार में नजर आएंगे लेकिन अर्जुन के दुबई के फैन्स के लिए बुरी खबर है क्योंकि यह वहां पर रिलीज नहीं हो रही है. इसके पीछे का कारण फिल्म का एक डायलॉग बताया जा रहा है.

 

 

 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, UAE  सेंसर बोर्ड ने फिल्म को रिलीज नहीं करने का फैसला लिया है क्योंकि इसमें एक आपत्तिजनक डायलॉग है. फिल्म में बताया गया है कि दुबई आतंकवादियों का गढ़ है और यह बात बोर्ड को सही नहीं लगी.

 

 

 

फिल्म के एक डायलॉग में कहा गया है कि सबसे ज्यादा टेररिस्ट पाकिस्तान में या फिर दुबई में मौजूद हैं. अगर इस डायलॉग को फिल्म से डिलीट कर दिया जाए तो सेंसर बोर्ड फिल्म को रिलीज करने के लिए हरी झंडी दिखा देता लेकिन मेकर्स ने इसे हटाने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं.

 

 

 

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्ममेकर्स ने कहा, ”हां, फिल्म दुबई में रिलीज नहीं हो रही है. वहां पर फिल्म को लेकर कुछ समस्या हो रही हैं जिसे सुलझाया नहीं जा सका है इसलिए यह फैसला लिया गया है. फिल्म में एक डायलॉग है जिसे रिसर्च और तथ्यों के आधार पर लिया गया है. हम इसे हटाएंगे नहीं भले ही फिल्म वहां पर रिलीज न हो.

 

 

 

 

 

 

Author : kapil patel

Share With

आपके लिए

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING