KGF Trailer 2: KGF का शानदार दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, Trailer ने मचाया तहलका, देखें Trailer

  • 05 December,2018
  • 342 Views
KGF Trailer 2: KGF का शानदार दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज,  Trailer ने मचाया तहलका, देखें Trailer

 नई दिल्ली:  पहले ट्रेलर से भारी प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, ‘केजीएफ-कोलार गोल्ड फील्ड’ के निर्माताओं ने आगे बढ़ कर मुंबई में एक इवेंट के दौरान फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया है। ‘केजीएफ’ के ट्रेलर की शुरुआत यश द्वारा अभिनीत रॉकी के बचपन से होता है जो बॉम्बे की सड़कों पर पला बढ़ा है और बाद में कोलार की सोने की खानों तक अपना सफर तय करता है।

 

दो मिनट के ट्रेलर में दिखाए गए दमदार एक्शन ने बड़े पर्दे पर फिल्म देखने के लिए प्रत्याशा उत्पन्न कर दी है। वहीं एक्सेल एंटरटेनमेंट ने ट्विटर हैंडल पर ट्रेलर साझा करते हुए लिखा है कि ‘From the streets of Mumbai to the bloody gold mines of Kolar Fields, presenting #KGFTrailer2.’ 

 

देखें Trailer… 2.

 

 

 

 

बता दें कि कन्नड़ की सबसे महंगी और महत्वाकांक्षी परियोजना केजीएफ पेश करने के लिए एक्सेल एंटरटेनमेंट ने एए फिल्म्स के साथ हाथ मिलाया है। इस कन्नड़ फिल्म को तमिल, तेलुगू, मलयालम, हिंदी और कन्नड़ पांच अलग-अलग भाषाओं में बनाया गया है।

 

यश, श्रीनिधि शेट्टी, राम्या कृष्ण, अनंत नाग, जॉन कोककेन, अच्युथ राव द्वारा अभिनीत, केजीएफ प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है और होमबेल फिल्म्स प्रोडक्शन की फिल्म है। विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित केजीएफ के लिए राइल बसरूर ने संगीत बनाया है।

 

 

देखें Trailer….1

 


वहीं केजीएफ एक्सेल एंटरटेनमेंट की यह पहली कन्नड़ फिल्म है और यह प्रोडक्शन हाउस इस तरह की मेगा महत्वाकांक्षी परियोजना से जुड़कर प्रफुल्लित महसूस कर रहा है। यह पीरियड ड्रामा 70 के दशक के कार्यकाल पर आधारित है और इसे दो भागों में बनाया जाएगा। इनमें से पहला भाग का शीर्षक केजीएफ चैप्टर 1 होगा जो 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी

 

 

Author : kapil patel

Share With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING