loading...

दिशा पटानी ने इंस्टाग्राम पर दी दिवाली की ऐसे बधाई कि हो गयी ट्रोल

  • 07 November,2018
  • 236 Views
दिशा पटानी ने इंस्टाग्राम पर दी दिवाली की ऐसे बधाई कि हो गयी ट्रोल

मुंबई:  बॉलीवुड में आजकल फैशल और ट्रेंड के नाम पर कुछ भी पहनने का चलन है। इस समय दिवाली का माहौल है, तो सेलीब्रिटीज़ हर तरह से अपने आप को आकर्षक बनाना चाहते हैं। खुद को आकर्षित बनाने के लिए सोशल मीडिया पर लोग इस तरह के अजीबो-गरीब तस्वीर डालते हैं कि उन्हें नाहक ही ट्रोलरों का शिकार हो जाना पड़ता है| बॉलीवुड की अदाकारा दिशा पटानी ने इंस्टाग्राम पर ऐसी तस्वीर के साथ दिवाली की बधाई दी कि उसे लेकर वह ट्रोलरों की शिकार हो गयीं|

 

 

 

दिशा ने नए ट्रेंड के नाम पर ऐसी ड्रेस पहनी कि उन्हें लोगों ने पसंद नहीं बल्कि ट्रोल कर दिया। साथ ही कुछ लोगों ने उन पर भारतीय वेशभूषा की सादगी खत्म करने का भी आरोप लगाया। हर सेलिब्रिटी की तरह दिशा ने भी अपने फैंस को दिवाली की बधाई के लिए एक पोस्ट डाला जिसमें उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on


इस तस्वीर में दिशा ने भारतीय स्टाइल के लहंगे के साथ ऊपर स्पोर्ट्स ब्रा पहन रखी है। लहंगा की खूबसूरती उसकी चोली और चुन्नी से बनती है। लेकिन इस स्पोर्ट्स ब्रा ने ड्रेस का लुक बिगाड़ दिया और ट्रोलर्स ने भी उन्हें बख्शा नहीं। दिशा ने यह पिक्चर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। हालांकि दिशा अच्छी लग रही है लेकिन ट्रोलर्स ने उन्हें ड्रेस के लिए काफी ट्रोल किया। इसके बाद दिशा ने अपने अकाउंट पर से कमेंट सेक्शन को हटा दिया है।

 

 

 

एक ट्रोलर ने अपने कमेंट में लिखा है कि दिवाली में तो ठीक कपड़े पहन लेतीं.  वहीं, ट्रोलरों के कमेंट्स के बीच उनके कई प्रशंसकों ने भी उनकी तस्वीर की प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि उन्हें हर तरह के कपड़े पहनने का अधिकार है. एक प्रशंसक ने लिखा आग लगा दी…फायर|अब क्या, ट्रोल तो वे हो ही गईं। दिशा अपने शानदार एब्स दिखा रही थीं या केल्विन क्लीन की ब्रा, यह भी समझ नहीं आया।

 

 

दिशा पटानी ने इंस्टाग्राम पर दी दिवाली की बधाई

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

 

 

https://twitter.com/DishPatani/status/1051667328105152512

 

 

 

 

Author : kapil patel
Loading...

Share With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

Loading...

आपके लिए