Son Chiriya : चंबल में फिर चली बंदूकें, सुशांत ने भूमि के साथ लगाए बीहड़ों में दौड़

  • 07 January,2019
  • 388 Views
Son Chiriya : चंबल में फिर चली बंदूकें, सुशांत ने भूमि के साथ लगाए बीहड़ों में दौड़

नई दिल्ली:  डकैतों के जीवन पर आधारित वैसे तो कई फिल्में आईं और लोगों के दिलों को छू गईं। ऐसी ही एक फिल्म ‘सोन चिड़िया’ का ट्रेलर (Son Chiriya Trailer) जारी हो चुका है। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत इमरजेंसी के साल 1975 से होती है। सुशांत सिंह राजपूत अपनी (Sushant Singh Rajput) डकैत गैंग के साथ बीहड़ों में दौड़ते-भागते दिख रहे हैं।

 

 

सुशांत अकसर अपने लुक के साथ एक्सपेरीमेंट करते ही रहते हैं। इस बार वो डकैत के किरदार में काफी जच रहे हैं। अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सोन चिड़िया’ काफी समय से चर्चा में है। यह फिल्म 8 फरवरी 2019 को र‍िलीज होगी|अभिषेक चौबे निर्देशित ‘सोन चिड़िया’में एक्शन भरपूर द‍िखेगा| फिल्म की टैगलाइन है ‘बैरी बेईमान, बागी सावधान| फिल्म के ट्रेलर र‍िलीज से पहले टीजर और पोस्टर आए थे|

 

 

‘सोन चिड़िया'((Son Chiriya Trailer) ) के इस ट्रेलर की कहानी बीहड़ों में जन्में और वहीं पर दफन हो गए कई डकैतों की कहानी को ताजा करती है। फिल्म में सुशांत के साथ-साथ रणवीर शौरी(Ranvir Shorey) और मनोज बाजपेई(Manoj Bajpayee) अपनी गैंग को पुलिस से बचाते घूमते हैं। वहीं पुलिस वाले का किरदार एक्टर आशुतोष राणा (Ashutosh Rana)निभाते दिखे। फिल्म में भूमि पेडनेकर(Bhumi Pednekar) भी अहम भूमिका मे हैं।

 

 

ट्रेलर में सुशांत एक ओर अपनी गैंग से बगावत कर लेते हैं तो दूसरी ओर भूमि भी बगावत पर उतर आती हैं। मालूम हो कि फिल्म की शूटिंग चंबल में हुई है। फिल्म की कहानी जमीन पर कब्जा जामाने पर आधारित है जिसके लिए सभी ट्रेलर में सोन चिड़िया की तलाश करते नजर आ रहे हैं। अब ये सोन चिड़िया क्या है और किसके हाथ लगती है ये तो फिल्म देखने पर ही पता लगेगा।

 

Trailer…


 

 

Author : kapil patel

Share With

आपके लिए

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING