टाइगर श्रॉफ ने अनन्या पांडे और तारा सुतारिया को उनकी डेब्यू फिल्म के साथ ही सबसे बड़ी ओपेनिंग का स्वाद चखने में की मदद

  • 11 May,2019
  • 128 Views
टाइगर श्रॉफ ने अनन्या पांडे और तारा सुतारिया को उनकी डेब्यू फिल्म के साथ ही सबसे बड़ी ओपेनिंग का स्वाद चखने में की मदद

नई दिल्ली: टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2” के साथ डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की पहली फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत करने में कामयाब रही है। यह अभिनेता इंडस्ट्री में बहुत कम समय में अपनी लोकप्रियता के कारण सभी आयु वर्ग को अपनी तरफ आकर्षित करने में सफल रहे है और अब अपने इस पसंदीदा अभिनेता को बड़े पर्दे पर देखने के लिए प्रशंसक बड़ी संख्या में सिनेमाघरों का रुख कर रहे है।

 

 

टाइगर अपनी सुपरहीरो छवि के कारण बच्चों के बीच बेहद लोकप्रिय हैं और फिल्म 12.06 करोड़ की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कमाई करने में कामयाब रही है, इसी के साथ अनन्या और तारा ने अपनी पहली फिल्म के साथ एक बड़ी ओपनिंग का स्वाद चख लिया है।

 

 

युवा स्टार के देश भर में कई प्रशंसक हैं, जो “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2” का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए एडवांस में टिकट बुक कर रहे हैं। टाइगर का फैनबेस उनके डेब्यू के बाद से तेजी से लोकप्रियता हासिल कर रहा है। फैंस को टाइगर श्रॉफ के बैनर के साथ सिनेमाघरों में देखा जा रहा है। इतना ही नहीं, पोस्टर के साथ सेल्फी का सोशल मीडिया पर सैलाब उमड़ पड़ा है। यह दीवानगी यहीं नहीं थमी, कई प्रशंसक अभिनेता की तस्वीर छपी टी-शर्ट पहने हुए नज़र आये।

 

 

टाइगर श्रॉफ फ़िल्म में रोहन सचदेव की भूमिका में पूरी तरह फिट बैठते हैं और अभिनेता ने अपने इस किरदार के साथ एक बार फिर प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। टाइगर श्रॉफ पहले से ही उद्योग में एक प्रमुख नाम है और अब अपनी हालिया रिलीज, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के साथ एक आशाजनक अभिनेता के रूप में एक बार फिर खुद को साबित कर दिया है।

 

 

अपने होनहार प्रदर्शन के साथ टाइगर फिल्म निर्माताओं के बीच टॉप पसंद है। टाइगर फ़िल्मों में एक नरम पक्ष दिखाने में भी बेहद सक्षम है, जबकि कॉलेज जाने वाले लड़के के अभिनय के साथ अभिनेता स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 में दिल जीत रहे है।

 

 

रिलीज से पहले, टाइगर श्रॉफ को फिल्म के ‘द जवानी’ के गीत में अनन्या पांडे और तारा सुतारिया के साथ थिरकते हुए देखा गया, जहाँ अभिनेता न केवल अपनी नृत्य कला का प्रदर्शन कर रहे हैं बल्कि दो प्रमुख महिलाओं के साथ रोमांस करते हुए नज़र आ रहे हैं।

 

 

बागी 2 की शानदार सफलता के बाद, टाइगर श्रॉफ “स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2” में पुनीत मल्होत्रा के साथ ऑन-स्क्रीन उपस्थिति दर्ज कराएंगे, जो बीते दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इसके अलावा, टाइगर जल्द ही शीर्षकहीन फ़िल्म में ऋतिक रोशन के साथ, बागी 3 और रेम्बो के आधिकारिक रीमेक में नज़र आएंगे।

 

 

Author : kapil patel

Share With

आपके लिए

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING