loading...

NEWS FLASH: उत्तर प्रदेश से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें…

  • 08 November,2018
  • 52 Views
NEWS FLASH: उत्तर प्रदेश से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें…

 

उत्तर प्रदेश से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें…

 

NEWS FLASH:

…..हर जिले की खबर……

 

Farrukhabad – पटाखा की चिंगारी से मकान में लगी आग, आग से 2 घर जलकर हुए राख, फायर सर्विस की गाड़ियों ने बुझाई आग, अमृतपुर क्षेत्र के नगला हूसा का मामला।

 

 

 

Kannauj – रंजिश में दबंगों ने युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में युवक मेडिकल में भर्ती, तिर्वा कोतवाली के बलनपुर की घटना।

 

 

Gonda – 2 बाइकों की टक्कर में 3 लोग गंभीर घायल, घायलों को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, कर्नलगंज-सरयू पुल के बीच में हुआ हादसा, कर्नलगंज के गोंडा-लखनऊ रोड का मामला।

 

 

Kaushambi – तेज रफ्तार बस की टक्कर से ऑटो पलटी, सड़क हादसे में आधा दर्जन लोग घायल, आरोपी बस चालक बस लेकर फरार हुआ, सदर क्षेत्र के बसोहनी गांव का मामला।

 

 

Jhansi – सोशल मीडिया पर दबंगों की गुंडई का वीडियो, युवक की रोड पर दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई की, मौके पर खड़ी पुलिस सिर्फ तमाशा देखती रही, बाद में आई पुलिस पीड़ित को थाने लेकर गई, मॉडल शॉप में शराब विवाद को लेकर पिटाई।

 

 

Jhansi – 4 दिन से लापता युवती का मिला शव, शहर कोतवाली के किले में मिला शव, लोगों ने जताई महिला के हत्या की आशंका, सीपरी बाजार थाना क्षेत्र का मामला।

 

 

Ghaziabad – 250 रुपए के विवाद में युवक की हत्या, कैची से मार-मारकर युवक की हत्या की, आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया, हिंडन क्षेत्र के बालाजी बिहार का मामला।

 

 

Kanpur – पुलिस की हिरासत में युवक की मौत, जुए के मामले में पुलिस थाने लाई थी, थाने के अंदर पिटाई से पवन की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने में हंगामा काटा, चौबेपुर थाने के अंदर युवक की मौत हुई।

 

 

 

Pilibhit – जिला जेल में बंद कैदी की बैरक में मौत, हत्या के मामले में जेल में बंद था कैदी, मृतक के चेहरे पर चोट के गंभीर निशान, पीड़ित परिजनों ने जेल प्रबंधन के खिलाफ तहरीर दी।

 

 

 

Lucknow – नीलमथा बाजार में 2 समुदायों के बीच बवाल, जुआ खेलने के विवाद को लेकर हुआ बवाल, इलाके में तनाव देखते हुए भारी पुलिस तैनात, कई लोग संघर्ष में घायल, अस्पताल में भर्ती, कैंट थाना क्षेत्र नीलमथा बाजार का मामला।

 

 

 

– किशोरी के साथ गैंगरेप की वारदात से हड़कंप, 5 युवकों ने किशोरी के साथ गैंगरेप किया, परिजनों की तहरीर पर 5 लोगों पर केस दर्ज, लालगंज थाना क्षेत्र का मामला।

 

 

 

Farrukhabad – मामूली विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग की वारदात, फायरिंग में दूसरे पक्ष के 5 लोग गंभीर घायल, 3 लोगों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, जहांनगंज क्षेत्र के मीरपुर गांव का मामला।

 

 

Kanpur – पुलिस हिरासत में युवक की मौत, पुलिस की पिटाई से युवक की मौत, ग्रामीणों ने थाने पर किया हंगामा, चौबेपुर थाना क्षेत्र की घटना

 

 

Fatehpur – पुरानी रंजिश में 2 पक्षों में जमकर मारपीट, 4 महिलाओं समेत 10 लोग गंभीर घायल, जाफरगंज क्षेत्र के श्यामपुर गांव का मामला।

 

 

Hardoi – फेसबुक पर अभद्र कमेंट का मामला, विवाद में BJP नेता ने फायरिंग की, आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम किया, पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर जाम खुलवाया, आरोपी युवक पर केस दर्ज करने की तैयारी।

 

 

 

 

Lucknow – तेज रफ्तार अनियंत्रित कार रेलिंग में घुसी, कार की चपेट में आने से 2 लोगों की मौत, गोसाईगंज थाना क्षेत्र में हुआ सड़क हादसा।

 

 

 

Hathras – पुलिस ने 12 जुआरियों को किया गिरफ्तार, जुआरियों के पास से 21 हजार कैश बरामद, कोतवाली हाथरस गेट पुलिस ने अरेस्ट किया।

 

 

Balrampur – बदमाशों ने व्यापारी बाप-बेटे को मारी गोली, 3 लाख कैश, जेवरात लूटकर बदमाश फरार , बेटे की हालत गम्भीर ,अस्पताल में भर्ती , ललिया थाना के मथुरा बाजार की घटना

 

 

Lucknow – ट्रक की टक्कर से कार सवार 3 की मौत, बच्चे की मौत समेत 3 लोगों की मौत, 2 लोगों की हालत गंभीर, ट्रामा में भर्ती, मलिहाबाद थाना क्षेत्र में हुआ सड़क हादसा।

 

 

 

Mau – गोवर्धन पूजा को लेकर दो पक्षों में बवाल , दोनों पक्षों के आरोपी 5 लोग गिरफ्तार, कोपागंज के इटौरा-डोरीपुर का मामला।

 

 

 

Shamli – कैराना में कपड़ा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का सामान जलकर हुआ खाक, फायर ब्रिगेड गाड़ी ने पाया आग पर काबू, कैराना के गांव रामडा रोड का मामला।

 

 

 

Pratapgarh – बहुचर्चित राजेश सिंह हत्याकांड का मामला, बाघराय की पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 25 हजार इनामी मनोज पाठक गिरफ्तार, कल्याणपुर चौराहे से की गिरफ्तारी।

 

 

 

Prayagraj – बंद घर में शॉर्ट सर्किट के चलते लगी आग, घर का सारा सामान आग में जलकर खाक, दमकल गाड़ी ने पहुंचकर आग पर पाया काबू, करेली थाना क्षेत्र के रसूलपुर इलाके की घटना।

 

 

Chandauli – टैंकर से तेल चोरी करते BJP नेता का भाई गिरफ्तार, डायल 100 की सूचना पर पीआरवी ने अरेस्ट किया, मौके पर बीजेपी नेताओं ने पुलिस को गालियां दी, अलीनगर के इंडियन ऑयल डिपो का मामला।

 

 

 

Hathras – एचसीपी हरिवंश शर्मा का वीडियो वायरल, रेहड़ी वालों से अवैध वसूली का वीडियो, शराब के नशे में वसूली करता है एचसीपी, सासनी क्षेत्र की बजरिया का मामला।

 

 

Mahoba – जुए के अड्डे पर पुलिस की छापेमारी, पुलिस ने 12 जुआरियों को किया अरेस्ट, 40 हजार रुपए कैश जुआरियों से बरामद, कबरई थाने के गल्लामंडी से गिरफ्तारी।

 

 

 

Ghazipur – युवक की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, मां-बाप ने की बेटे की हत्या की थी, शराब की लत से मां-बाप परेशान थे, 6 नवंबर को बिरनो के पलिया में मिली लाश।

 

 

 

Amethi – तेज रफ्तार अनियंत्रित कार खाई में पलटी, कार सवार 3 लोग घायल,अस्पताल में भर्ती, घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, मुसाफिखाना कोतवाली क्षेत्र का मामला।

 

 

 

Mathura – मथुरा में Supreme Court की उड़ाई गई धज्जियां, BJP की महिला पार्षद ने हर्ष फायरिंग की, रश्मि शर्मा ने दिवाली पर हर्ष फायरिंग की, फायरिंग का वीडियो फेसबुक पर पोस्ट किया, मथुरा पुलिस ने अबतक कार्रवाई नहीं की है।

 

 

 

Etah – पुलिस ने 5 शातिर बदमाशों को अरेस्ट किया, मुठभेड़ के बाद 5 शातिर बदमाश गिरफ्तार, 3 तमंचे 7 कारतूस भी किया गया बरामद, देहात कोतवाली के गुरुकल बाग का मामला।

 

 

 

 

Lakhimpur – पुलिस और व्यापारी के बीच मारपीट, अवैध पटाखा बाजार खाली कराने गई थी पुलिस, पटाखा व्यापारियों ने पुलिस की पिटाई की, मौके पर इंस्पेक्टर ने भागकर बचाई जान, संपूर्णानगर इंस्पेक्टर व स्टाफ से अभद्रता।

 

 

 

Shahjahanpur – बुजुर्ग दम्पति की संदिग्ध हालत में मौत, घर में पड़ी मिली बुजुर्ग दम्पति की लाश, खुटार के औरंगाबाद गांव की घटना।

 

 

 

Meerut – झाड़ू के गोदाम में लगी अचानक भीषण आग, गोदाम में 20 लाख का माल जलकर खाक, दमकल की गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी, थाना भावनपुर के संजय विहार का मामला।

 

 

GreaterNoida – अवैध रूप से पटाखे बेच रहे 2 लोग गिरफ्तार, 2 बोरी अवैध पटाखा पुलिस ने बरामद किया, रेलवे रोड से दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी

 

 

Lucknow – दिवाली में पटाखों के शोर में की घर मे सेंधमारी, लॉबी के दरवाजे का लॉक तोड़ घर में घुसे लुटेरे, घर में रखा कैश और जेवरात लेकर हुए फरार, बाजारखाला के पुराना हैदरगंज का मामला।

 

 

 

Mainpuri – दबंगों ने धान के ढेर में लगाई आग, 2 बीघा धान की फसल जलकर राख, करहल के हविलिया उरथान की घटना।

 

 

 

 

Chitrakoot :- दीपावली के दूसरे दिन लगा गधा मेला, औरंगजेब के जमाने से चला आ रहा मेला, 50 हजार से लेकर 2 लाख के गधे मौजूद।

 

 

 

Kasganj :- 5 गोकशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मुठभेड़ के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार, तमंचा, कारतूस और हथियार भी बरामद, कोतवाली सहावर के खितौली का मामला।

 

 

 

Mahoba :- डांस को लेकर 2 पक्षों में खूनी संघर्ष, दोनों पक्षों के 9 लोग घायल,अस्पताल में भर्ती, मामूली विवाद को लेकर दीपावली पर मारपीट, शहर कोतवाली के भटीपुरा कारकदेव का मामला

 

 

 

Kanpur :- आयुष्मान योजना के पात्रों को परेशानी, पात्रों को नही मिल रहा हैलट में इलाज, मरीज से मंगाई जा रही बाहर से दवा, अस्पताल प्रशासन नहीं करा रहा जांच, वार्ड 1 के बेड नम्बर-18 पर भर्ती है मरीज।

 

 

 

Barabanki :- पुलिस और जुआरियों के बीच जमकर बवाल, जुए की रकम को लेकर दोनों पक्षों में बवाल, जुए की रकम ले जा रहे सिपाही से मारपीट, रकम आपस में बांटना चाहती थी पुलिस, नगर कोतवाली के सिटी चौकी का मामला।

 

 

Firozabad :- दारोगा नारायण सिंह ने महिला को तमाचा मारा, शराब के नशे में महिला के साथ अभद्रता की, पुलिस ने दारोगा का नहीं होने दिया मेडिकल, बीजेपी नेताओं और उत्तर पुलिस में हुई झड़प

 

 

Lakhimpur : – लखीमपुर के लाल ने किया कमाल, युवा वैज्ञानिक मुनीर खान ने एंटीना बनाया, मुनीर खान ने 5जी एंटीना बनाया, IEEE ने 5जी एंटीना को मान्यता दी, गौरैया गांव के रहने वाले हैं मुनीर खान।

 

 

 

Lakhimpur :- दीवाली के मौके पर हुआ दो पक्षों में विवाद, विवाद सुलझाने गई पुलिस के साथ अभद्रता, ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस ने छुड़ा लिया, मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई, नीमगांव के पैला गांव का मामला।

 

 

 

Muzaffarnagar :युवक की धारदार हथियार से काटकर हत्या, 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया, मंसूरपुर थाना क्षेत्र के नावला गांव की घटना

 

 

 

Maharajganj :- केएमसी डिजिटल अस्पताल में महिला की मौत, महिला के मौत के बाद परिजनों का हंगामा, दीपावली की छुट्टी पर चली गई थी डॉक्टर, सूचना के बाद कोतवाली पुलिस

 

 

 

Bijnor :- मामूली विवाद में युवक को मारी गई गोली, दबंगों ने मामूली विवाद में मारी गोली, गंभीर हालत में युवक सीएचसी में भर्ती, चांदपुर के बाईपास रोड की घटना।

 

 

 

Hapur :- संदिग्ध हालत में विवाहिता की जहर खाने से हुई मौत, परिजनों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप, ससुरालियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी, देहात क्षेत्र के कोटला सादात का मामला

 

 

एटा: मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, बच्ची की हत्या के बाद शव फेंक दिया, 8 महीने पहले पिता की हो चुकी मौत, भारी पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद, निधौलीकलां के पिपहरा गांव में हत्या

 

 

Author : kapil patel
Loading...

Share With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING