न्यूजीलैंड को 7 विकेट से रौदने के बाद कोहली ने कहा, सभी बढ़िया खेल रहे हैं.. हार्दिक पांड्या का वापस आना बढ़िया है

  • 28 January,2019
  • 218 Views
न्यूजीलैंड को 7 विकेट से रौदने के बाद कोहली ने कहा, सभी बढ़िया खेल रहे हैं.. हार्दिक पांड्या का वापस आना बढ़िया है

माउंट मॉनगनुई : माउंट मॉनगनुई में खेले गए तीसरे वन-डे में सोमवार को न्यूजीलैंड को 7 विकेट से रौदने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा, “तीन गेम जीत जाना शानदार उपलब्धि है|  गेंदबाज़ों बढ़िया रहे,  मोहम्मद शामी सही कर रहा है, भुवी सही जगह गेंद डाल रहा है| आज हार्दिक भी बढ़िया था और कुल मिलाकर मैं तीन मैचों से खुश हूं|  हर कोई बहुत अच्छा खेल रहा है|

 

 

 

हार्दिक पांड्या पर विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने हार्दिक पंड्या को लेकर कहा, उन्हें वापस करने के लिए अच्छा है। उसका वापस आना टीम के लिए बढ़िया है| उसने अपना सिर नीचे रखा और उस पर ध्यान केंद्रित किया कि उसे क्या करने की ज़रूरत है, आप बता सकते हैं कि वह किस तरह से गेंदबाजी करता है। वह कोई है जो सभी पर महत्वपूर्ण योगदान देगा। वह ऐसा व्यक्ति है जो टीम को बहुत अधिक संतुलन प्रदान करता है।

 

 

 

 

बता दें कि, माउंट मॉनगनुई में खेले गए तीसरे वन-डे में न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराते ही भारतीय टीम ने पांच मैच की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली। न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 243 रन का स्कोर खड़ा किया था। भारत की ओर से तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को तीन विकेट, वापसी कर रहे हार्दिक पांड्या को दो विकेट मिले थे भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल ने भी दो-दो विकेट चटकाए थे।

 

जबाब में 244 रनों का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 43 .1 ओवर्स में ही स्कोर पा लिया। टीम इंडिया ने सोमवार को माउंट मॉनगनुई में न्यूजीलैंड को एकतरफा मैच में 7  विकेट से करारी शिकस्त दी।

 

 

 

 

 

Author : kapil patel

Share With

आपके लिए

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING