loading...

एमएस धोनी को टी 20 टीम से बाहर किए जाने पर विराट कोहली ने दिया ये बयान….

  • 01 November,2018
  • 143 Views
एमएस धोनी को टी 20 टीम से बाहर किए जाने पर विराट कोहली ने दिया ये बयान….

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार कप्तान विराट कोहली ने गुरूवार को महेंद्र सिंह धोनी को टी20 टीम से बाहर किए जाने पर अपनी चुप्पी तोड़ी।विराट ने दोहराया कि महेंद्र सिंह धोनी वनडे टीम का अहम हिस्सा बने रहेंगे और इस अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज ने युवा ऋषभ पंत के लिये जगह बनाने के मद्देनजर आगामी टी20 में नहीं खेलने का फैसला किया है।

 

 

कोहली ने भारत को घरेलू सरजमीं पर एक और सीरीज में जीत दिलाने के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘अगर मैं गलत नहीं हूं तो मुझे लगता है कि चयनकर्ता पहले ही इसे स्पष्ट कर चुके हैं। पहली बात तो… उनसे बात हो चुकी है। इसलिये मुझे कोई कारण नहीं दिखता कि मुझे यहां बैठकर यह सब समझाना चाहिए। मुझे लगता है कि जो कुछ हुआ था, चयनकर्ता वो सबकुछ बता चुके हैं। विराट ने आगे कहा, ‘मैं इस बातचीत का हिस्सा नहीं था इसलिये…चयनकर्ताओं ने जो बताया, वैसा ही हुआ था।

 

 

विराट कोहली ने कहा कि, एमएस धोनी वैसे भी नियमित रूप से हमारे लिए ODI खेलते है, इसलिए उस दृष्टिकोण से, वह  युवाओं की मदद करने की कोशिश कर रहे है। विराट ने कहा कि इसमें कुछ भी ऐसा नहीं है जो अन्य लोग सोच रहे हैं और मैं कप्तान हूँ इसलिए निश्चित रूप से आपको आश्वस्त कर सकता हूं|

 

 

 

वहीं  क्रिकेट के भगवान मास्टर-बालास्टर  सचिन तेंदुलकर ने कहा कि,मुझे नहीं पता कि चयनकर्ताओं की सोच क्या है और मै कभी नही देखता हूँ कि ड्रेसिंग रूम में क्या होता है, ये बाते कप्तान, कोच और चयनकर्ताओं के बीच ही रहना चाहिए|

 

 

पूर्व कप्तान एमएस धोनी को वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी 20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया तो उनके फैंस, फॉलोवर ने सोशल मीडिया पर काफी आक्रोश व्यक्त किया था। इस पर गावस्कर का कहना है कि धौनी को टी 20 क्रिकेट से ब्रेक देना सकारात्मक फैसला है। उन्होंने कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाफ टी 20 सीरीज में रोहित टीम की कप्तानी करेंगे इससे विराट पर दबाव थोड़ा कम होगा। रोहित के बारे में सुनील ने कहा कि उन्हें जब भी मौका मिला उन्होंने भारत के लिए कप्तानी की और अच्छे परिणाम दिए।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Author : kapil patel
Loading...

Share With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING