loading...

दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा ने बताया फिल्म ‘बधाई हो’ और ‘पटाखा’ की शूटिंग को बहुत इंजॉय किया

  • 28 October,2018
  • 72 Views
दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा ने बताया फिल्म ‘बधाई हो’ और ‘पटाखा’ की शूटिंग को बहुत इंजॉय किया

New Delhi: बॉलीवुड अभिनेत्री दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा ने बताया कि मैंने अपनी दोनों फिल्म ‘बधाई हो’ और ‘पटाखा’ की शूटिंग को बहुत इंजॉय किया और मुझे बहुत अच्छा लगा। फिल्म में काम करके अब मैं दिल्ली से ज्यादा मुबंई में कम्फरटेबल महसूस करती हूं। एक इंटरव्यू के दौरान दंगल गर्ल ने बताया कि चार साल पहले जब मैं मुबई आई थी तो उस वक्त मुझे मेरे परिवार की बहुत याद आती थी, पर मैं कुछ नहीं कर सकती थी क्योंकि उस वक्त मेरे पास एक छोटा सा घर था। मैं चाहकर भी उस घर में अपने परिवार को नहीं बुला सकती थीं। अब मेरे पास अपना घर है। मैं जब भी चाहती हूं मेरे पेरेंट्स आ जाते हैं।

 

 

एक अभिनेत्री और अभिनेता का घर से बाहर का समय तो लोगों की चकाचौंध में बीत जाता हैं लेकिन जब आप रात को घर आते हैं उस वक्त जो अकेलापन आप महसूस करते हैं, वह पल बहुत बुरा होता हैं, खैर अब मैं बहुत खुश रहती हूं। सान्या मल्होत्रा ने बताया मैं अपने काम को पूरे दिल से करती हूं, जिस भी किरदार को करने का मौका मिलता है मैं उसमें डूब जाती हूं। मैं कभी भी अपने काम को बोझ समझ कर नहीं करती हूं।

 

 

 

 

 

सान्या ने बताया मैं कोई भी ऐसा काम नहीं करती जिसे मुझे असहजता महसूस हो या फिर मुझे बाद में उसके लिए अफसोस करना पड़े। यह मेरे जीवन का मंत्र हैं। फिल्म’ दंगल ‘से पहले मेरे जीवन में कुछ ऐसे समय आएं थे, लेकिन उस वक्त भी मैं अपने हौसले से आगे बढ़ी थी।आखिरी में सायना ने बतायाकि मैं उसी फिल्म के लिए हां बोलती हूं जिसमें मैं खुद को फिट समझती हूं। मुझे बहुत खुशी हैं कि मुझे ‘बधाई हो’ और’ पटाखा’ जैसी फिल्मों में काम करने का मौका मिला है।

 

 

 

 

 

 

 

 

Author : kapil patel
Loading...

Share With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING