loading...

Video: फिल्म ‘पीहू’ का ट्रेलर रिलीज, आपकी धड़कने बढ़ा देगा 2 साल की बच्ची ‘पीहू’ का यह ट्रेलर

  • 26 October,2018
  • 193 Views
Video: फिल्म ‘पीहू’ का ट्रेलर रिलीज, आपकी धड़कने बढ़ा देगा 2 साल की बच्ची ‘पीहू’ का यह ट्रेलर

New Delhi: फिल्म ‘पीहू’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। दो मिनिट का यह ट्रेलर किसी भी इमोशनल इंसान की धड़कनें तेज कर सकता है। दो साल की बच्ची के लिए जो डर इसमें पैदा होता है, वो अकल्पनीय है। वाकई इसकी टैग लाइन सही है कि हर पैरेंट्स के सबसे बुरे ख्याल यही हो सकते हैं। कुछ दिनों पहले विनोद कापड़ी ने बताया था ‘इस फिल्म को बनाना वाकई बहुत मुश्किल था। कई बार फिल्म को निर्माताओं ने भी पसंद नहीं किया लेकिन फिल्म बनी है और उनके ख्याल से बहुत अच्छी बनी है। फिल्म शूट करते समय दो साल की बच्ची के साथ काम करना वाकई बहुत मुश्किल था। कई सीन हमने उसे चॉकलेट और खिलौनों का लालच देकर शूट किए।’

 

 

हाल में इसका नया पोस्टर जारी हुआ था। इस पोस्टर में फिल्म की मुख्य कलाकार पीहू को देखा जा सकता है। पीहू, एक दो साल की बच्ची के एक घर में अकेले बंद हो जाने की कहानी है, जिसे विनोद कापड़ी ने डायरेक्ट किया है। इसमें इतना रहस्य और रोमांच है कि दर्शकों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

 

उन्होंने बताया था कि जब फिल्म को लेकर शुरूआत की थी तो सबसे बड़ी चुनौती यही थी कि दो साल की बच्ची से अभिनय कैसे करवाएंगे। वे बोलते हैं ”चूंकि कहानी तो दिमाग में क्लीअर थी। यह पता था कि दो साल की बच्ची के साथ फिल्म करने जा रहे हैं जो कि असंभव-सा है। स्क्रीनप्ले लिख दिया था। फिर एक समय लगा कि गलत कर रहा हूं, क्योंकि लगभग 44 साल का आदमी एक बच्चे के दिमाग में जाकर कहानी लिखने की कोशिश कर रहा है। इसके बाद प्लान किया कि 6 महीने तक उस बच्ची के पास रहेंगे।

 

 

पत्रकार से फिल्मकार बने विनोद कापड़ी की फिल्म पीहू को दर्शकों के सामने ले जाने के लिए रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर जैसे बड़े निर्माता आगे आए और यह फिल्म बन पाई। इस फिल्म की प्रोड्यूसर शिल्पा जिंदल भी हैं। फिल्म पीहू 16 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 

देखें Video……

 

 

 

 

 

 

Author : kapil patel
Loading...

Share With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING