loading...

लाखों करोड़ों में किसी 3 भाग्यशाली व्यक्ति में पाया जाता है इस अंग पर तिल, एक बार जरूर जान ले

  • 14 January,2019
  • 79 Views
लाखों करोड़ों में किसी 3 भाग्यशाली व्यक्ति में पाया जाता है इस अंग पर तिल, एक बार जरूर जान ले

नई दिल्ली:ज्योतिष शास्त्र के अनुसार से हथली के रेखाओं के अलावा व्यक्ति के अंगों पर तिल को देख कर व्यक्ति के स्वभाव को समझा जा सकता है और उसके भविष्य के बारे में काफी कुछ पता लगे जा सकता है।

 

कई सारे लोग अपने भविष्य जानने के लिए अपने हथेली की रेखाओं का सहारा लेते है तो कई सारे लोग अपने भविष्य और अपने बारे में कुछ ख़ास बाते जानने के लिए अपने नाम क सहारा लेते है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी तिल के बारे में बताने जा रहे है जो लाखो लोगो में से किसी एक व्यक्ति के शरीर पर होता है.

 

कई सारे लोगो के होठों पर तिल होती हो तो कई सारे लोगो की गालों पर तिल होती है लेकिन आज हम आपको जिस तिल के बारे में बताने जा रहे है वो तिल व्यक्ति की छाती एकदम बीच में होती है. ऐसे बहुत ही कम लोग होते है जिनके छाती पर बीच में तिल होता है. आइये जानते है इन लोगो के बारे में जिनके छाती के बीच में तिल होता है.

 

-जिन लोगो के छाती पर तिल होती है वह व्यक्ति काफी ही भाग्यशाली होते हैं और ऐसे लोग समाज में अपना एक अलग ही मुकाम बनाते है.

-जिन लोगो के छाती पर तिल होती है वो लोग दिल के बहुत ही साफ़ होते है और ऐसे लोग दूसरों के प्रति प्यार भाव रखने वाला होता है।

-जिन लोगो के छाती पर तिल होती है वो व्यक्ति में खूबसूरती के प्रति बेहद आकर्षण भरा रहता है और ऐसे लोग हर किसी को पसंद आते है.

-जिन लोगो के छाती पर तिल होती है वो व्यक्ति जिस काम को शुरू करते है उस काम में वो लोग सफल जरूर होते है.

-जिन लोगो के छाती पर तिल होती है वो लोग किसी भी काम को जल्दबाजी में नहीं करते है बल्कि हर काम की आराम से और शांत दिमाग से करते है जिसकी वजह से इनका हार काम पूरा जरूर होता है.

 

-अगर आप किसी अंग पर तिल के बारे में या अपनी समस्या के बारे में कुछ पूछना चाहते है तो नीचे दिए गए फॉलो बटन पर क्लिक करके अपनी समस्या के बारे में हमसे पूछ सकते है, हम आपकी समस्या का जवाब जल्द से जल्द देने की कोशिश करेंगे और हमे उम्मीद है की हमारी बताई हुई खबर से आपको ज़रूर फ़ायदा होगा.

 

-अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो हमे फॉलो जरूर करे और अगर आपको इस खबर में कुछ पसंद नहीं आया हो तो उसके लिए हम आपसे माफी चाहते है लेकिन हम कोशिश करेंगे की हमारी अगली खबर आपको ज्यादा से ज्यादा पसंद आये और आप हमारी खबरों के जरिये अपने आप को स्वस्थ बना सके.

 

 

Author : Ashok Chaudhary
Loading...

Share With

Tag With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

Loading...

आपके लिए

TRENDING