उत्तर प्रदेश: छठ पर्व पर गोरखपुर मे ट्रैफिक को लेकर कई रास्‍तों को किया गया डायवर्ट

  • Author : Ankit Gupta
  • 13 November,2018
  • 269 Views
उत्तर प्रदेश: छठ पर्व पर गोरखपुर मे ट्रैफिक को लेकर कई रास्‍तों को किया गया डायवर्ट

गोरखपुर: छठ पर्व आज पूरे देश मे खुशी-खुशी मनाया जा रहा हैं, ऐसे मे अक्सर जगह-जगह जाम की संभावना भी अधिक बाद जाती हैं, इसी समस्या को देखते हुए गोरखपुर जिला प्रसाशन ने छठ के मौके पर कई बड़े-बड़े महानगर छेत्रो में यातायात व्यवस्था को लेकर इंतेजाम किए हुए हैं| जिला प्रसाशन ने कहा कि ट्रैफिक को चलते यातायात मंगलवार और बुधवार को बदला हुआ रहेगा। मंगलवार को दोपहर 3 बजे से शाम 6 बजे तक और बुधवार को सुबह 3 बजे से सुबह 10 बजे तक डायवर्जन की यह व्यवस्था लागू रहेगी।

 

 

यह रूट डायवर्ट रहेंगे:-हर्बट बन्धा तिराहा से हनुमानगढ़ी तकिया घाट, पुरानी मछली मण्डी,लाल डिग्गी से पुरानी मछली मण्डी होते हुए बंधे की तरफ किसी प्रकार के वाहन नही आ जा सकेंगे, मिर्जापुर चौराहा से बंधे की तरफ सभी तरह के वाहन प्रतिबंधित। सूरजकुण्ड रेलवे कसिंग से मानसरोवर सूरजकुण्ड की ओर सभी तरह के वाहन प्रतिबंधित। गोरखनाथ ओवरब्रिज के नीचे रेलवे क्रासिंग से गोरखनाथ बाजार एंव गोरखनाथ मंदिर की ओर सभी तरह के वाहन प्रतिबंधित।

 

 

-गोरखनाथ ओवरब्रिज होते हुये गोरखनाथ बाजार एंव गोरखनाथ मंदिर की ओर सभी जाने वाले सभी तरह के वाहन प्रतिबंधित रहेंगे| बरगदवा से आने वाले समस्त वाहनो को कौड़ियहवा मोड़ तिराहा से गोरखनाथ मंदिर के पश्चिमी सड़क से रसूलपुर होते हुए सुरजकुण्ड ओवरब्रिज से दुर्गाबाड़ी होकर धर्मशाला तक आवागमन बंद रहेगा।कौडियहवा मोड़ तिराहा से गोरखनाथ मंदिर आने वाले समस्त प्रकार के वाहन पूर्णतया प्रतिबन्धित रहेगें।तारामंडल देवरिया बाईपास तिराहा से टीपी नगर चौराहा की तरफ भारी वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा। नौसड़ तिराहा से टीपी नगर चौराहा की जाने वाले वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा।

 

 

गोरखपुर: गोरखपुर में सूरजकुंड धाम में छठपूजा समारोह 

 

 

 

 

 

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING