मुलायम ने माँगा बेटे अखिलेश से गिफ्ट, बोले दिल्ली मे बने सपा की सरकार, तभी सफल होगा मेरा जन्मदिन

  • Line : Ankit Gupta
  • 22 November,2018
  • 372 Views
मुलायम ने माँगा बेटे अखिलेश से गिफ्ट, बोले दिल्ली मे बने सपा की सरकार, तभी सफल होगा मेरा जन्मदिन

लखनऊ: आज 22 नवंबर 2018 कॉ लखनऊ मे स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय मे मुलायम सिंह यादव ने अपना 80वाँ जन्मदिन मनाया इस मौके पर पार्टी के कई बड़े-बड़े नेता मौजूद रहे| हम आपको बता दे कि मुलायम सिंह यादव ने अपने 57 साल के राजनीतिक करियर में कई बड़ी-बड़ी उपलब्धियां हासिल की हैं, जो आज की राजनीति मे किसी और के लिए आसान नही हैं। हम बता दे कि विधायकी-सांसदी से लेकर कई बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके मुलायम सिंह यादव का एक बड़ा सपना अभी भी अधूरा है। अब आप सोच रहे होंगे ऐसा कों सा सपना हैं मुलायम सिंह यादव का जो अभी अधूरा हैं, तो हम आपको बता देते हैं कि मुलायम ने अपने राजनीतिक दौर में एक ख्वाब देखा था जो प्रधानमंत्री बनने का था लेकिन वह पूरा ना हो सका, तो अब मुलायम सिंह यादव अपने बेटे अखिलेश यादव के जरिये उस ख्वाब को हकीकत में बदलते देखना चाहते हैं।

 

 

 

 

मंगलवार को अपने 80वें जन्मदिन पर राजधानी मे स्थित समाजवादी पार्टी के कार्यालय पहुंचे मुलायम ने तमाम सपा पदाधिकारियों व नेताओं के साथ अखिलेश यादव से एक बड़ा गिफ्ट मांग लिया। हम आपको बता दे कि आज सपा कार्यालय में उनका बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे मुलायम ने कहा कि अगर आप लोग मेरे जन्मदिन को सफल बनाना चाहते हैं और वास्तव में मुझे जन्मदिन की बधाई देना चाहते हैं तो दिल्ली के सिंहासन पर सपाइयों का झंडा लहराकर दिखाइये। अगर ऐसा हुआ तो यही मेरे लिये सच्चा गिफ्ट होगा। इस दौरान पार्टी कार्यालय में नौजवानों को सम्बोधित करते हुए मुलायम सिंह यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हमारी सरकार तो बनेगी ही, लेकिन दिल्ली में भी समाजवादियों की सरकार होनी चाहिए। अखिलेश यादव की गैर मौजूदगी में सपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुलायम सिंह यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश तो ठीक है, लेकिन दिल्ली सब कुछ है।

 

 

 

 

दिल्ली पर कब्जा कैसे हो? सभी लोग इस पर विचार करें। मुझे उम्मीद है कि दिल्ली में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी। मुलायम ने कहा कि जब दिल्ली में सपाइयों की सरकार बनेगी, तभी मेरा जन्मदिन सफल होगा और मुझे खुशी होगी। अपने पुर राजनीति के अनुभवों को शेयर करते हुए समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने कहा कि 1992 में जब हमने समाजवादी पार्टी बनाई थी तो लोगों को हमारी सफलता पर यकीन नहीं थी और उनका कहना था कि मुलायम सिंह सिर्फ एक जिले में ही सिमट कर रह जाएंगे, लेकिन पांच महीनों के अंदर सपाइयों की भारी फौज तैयार हो गई और 9 महीने बाद उत्तर प्रदेश में समाजवादियों की सरकार बनी।

 

 

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING