माकपा महासचिव सीताराम येचुरी को श्रीनगर अड्डे पर रोक दिया गया, वापस दिल्ली भेजा जा रहा है

  • Line : kapil patel
  • 09 August,2019
  • 49 Views
माकपा महासचिव सीताराम येचुरी को श्रीनगर अड्डे पर रोक दिया गया, वापस दिल्ली भेजा जा रहा है

जम्मू कश्मीर: सीपीआई (एम) के महासचिव, सीताराम येचुरी को श्रीनगर हवाई अड्डे पर हिरासत में ले लिया गया|  मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के महासचिव सीताराम येचुरी और डी राजा को श्रीनगर अड्डे पर रोक दिया गया है। वह अपनी पार्टी की इकाई के सदस्यों से मिलने के लिए जम्मू-कश्मीर पहुंचे थे। माकपा महासचिव, सीताराम येचुरी को वापस दिल्ली भेजा जा रहा है।

 

 

सीपीआई(एम) ने अपने ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट कर बताया है कि, सीताराम येचुरी श्रीनगर हवाई अड्डे पर हिरासत में लिया गया है और कहीं भी जाने की अनुमति नहीं है। CPI (M) ने कहा कि, यह इस तथ्य के बावजूद कि उन्होंने सीपीआईएम विधायक एमवाई तारिगामी से मिलने के लिए उनकी यात्रा के बारे में प्रशासन को सूचित किया था, जिनकी तबीयत खराब है और इसके अलावा उन्होंने अन्य पार्टी कार्यकर्ता से मिलने की जानकारी भी प्रशासन को दी थी। हम इस अवैध हिरासत का कड़ा विरोध करते हैं।

 

 

CPIM पोलित ब्यूरो ने महासचिव सीताराम येचुरी और डी राजा को श्रीनगर हवाई अड्डा पर हिरासत किए जाने की निंदा की| यह सरकार के सत्तावादी चेहरे को दर्शाता है। पोलित ब्यूरो ने लोगों से सरकार के इस अलोकतांत्रिक कृत्य का विरोध करने का आह्वान किया।

 

 

बता दें कि, माकपा महासचिव सीताराम येचुरी ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्य पाल मलिक को नौ अगस्त को श्रीनगर की अपनी प्रस्तावित यात्रा के संबंध में पत्र लिखकर सूचित किया था

 

 

 

 

 

 

कश्मीर दौरे पर गए कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद को श्रीनगर एयरपोर्ट पर प्रशासन ने गुरुवार को रोक दिया गया| गुरुवार को कांग्रेस सांसद और राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आज़ाद और जम्मू-कश्मीर के कांग्रेस प्रमुख गुलाम अहमद मीर को श्रीनगर हवाई अड्डे पर रोक दिया गया।

 

 

कांग्रेस सांसद और राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आज़ाद आज श्रीनगर -कश्मीर का दौरा करने वाले थे| इससे पहले ही उन्हे श्रीनगर हवाई अड्डे पर रोक दिया गया। इसके बाद कांग्रेस सांसद और राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आज़ाद को दिल्ली वापस भेज दिया गया।

 

 

 

 

 

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING