बिहार: अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर में घुसा आवारा कुत्ता, मरीज का कटा हुआ पैर लेकर भागा

  • Author : kapil patel
  • 22 October,2018
  • 467 Views
बिहार: अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर में घुसा आवारा कुत्ता, मरीज का कटा हुआ पैर लेकर भागा

बक्सर: बिहार के बक्सर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिससे स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही का पता चलता है। यहां सदर अस्पताल में भर्ती एक व्यक्ति का ऑपरेशन चल रहा था। ट्रेन से गिरकर घायल हुए एक शख्स का अस्पताल में ऑपरेशन चल रहा था। तभी एक आवारा कुत्ता ऑपरेशन थिएटर में घुसा और मरीज का कटा पैर ले भागा।इससे पूरे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया।

 

बताया जा रहा है कि मृतक रामनाथ मिश्रा श्रमजीवी एक्सप्रेस में चढ़ने के दौरान घायल हो गए थे। उनका पैर फिसला और वह ट्रेन के नीचे आ गए। आनन-फानन में जख्मी पैसेंजर रामनाथ मिश्रा को रेलवे पुलिस ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया|  हादसा बक्सर रेलवे स्टेशन पर हुआ। पैर फिसलने से हुए हादसे में रामनाथ का एक पैर और एक हाथ बुरी तरह घायल हो गया। जिसके बाद डॉक्टरों को उनका एक पैर काटना पड़ा। इसी दौरान बाहर से एक आवारा कुत्ता ऑपरेशन थिएटर में दाखिल हुआ और कटा पैर लेकर भाग खड़ा हुआ।  हालांकि, इलाज के दौरान उनकी मौत भी हो गई।

क्या कहना है सिविल सर्जन का?

मामले पर सिविल सर्जन डॉक्टर के.के. लाल का कहना है कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता है। लेकिन अगर ऐसा कोई मामला है तो दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

Tag With

आपके लिए

You may like

Follow us on

आपके लिए

TRENDING