loading...

लखनऊ पहुंची भारत और वेस्टइंडीज टीम का हुआ नवाबी अंदाज में स्वागत

  • 05 November,2018
  • 90 Views
लखनऊ पहुंची भारत और वेस्टइंडीज टीम का हुआ नवाबी अंदाज में स्वागत

लखनऊ:  भारत और वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले दूसरे टी-20 मैच के लिए दोनो टीम आज लखनऊ पहुँच चुकी है। लखनऊ पहुँचते ही दोनो टीमों का लखनऊ के एयरपोर्ट पर नवाबी अंदाज में स्वागत किया गया। भारत व वेस्टइंडीज की टीमें लखनऊ एयरपोर्ट से सीधे अपने होटल के लिए रवाना हो गईं। दोनो टीम अलग-अलग होटलो मे रुकी हुई है, टीम इंडिया होटल हयात में तो टीम वेस्टइंडीज ताज होटल में रुकी है| लखनऊ शहर 24 साल बाद किसी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच की मेजबानी कर रहा है। लखनऊ शहर में मैच को लेकर लोगों का जुनून चरम पर है। अपने पसंदीदा क्रिकेटरों को सिर्फ टीवी में देखने वाले लखनवी उनकी झलक के लिए बेकरार है। उन्हें भरोसा है कि दिवाली से एक दिन पहले मंगलवार को शाम 7 बजे जब दोनों टीमें इकाना स्टेडियम में उतरेंगी तो खूब धूम-धड़ाका होगा।

 

 

लखनऊ शहर पहली बार किसी अंतर्राष्ट्रीय टी-20 क्रिकेट मैच की मेजबानी कर रहा है। प्रशासन से लेकर स्टेडियम प्रबंधन तक पूरी तरह से मुस्तैद है। 50 हजार दर्शक की क्षमता वाले इकाना स्टेडियम में होने वाले मैच को कवर करने के लिए 187 ब्राडकास्टर्स की टीम यहा आ रही है। यह अभी तक किसी भी अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले को कवर करने वाली सबसे बड़ी टीम होगी। रविवार को टीम के आधे से ज्यादा सदस्य राजधानी पहुंच गए। मैच के रोमांच को और बड़ाने के लिए खेल को हर एंगल से दर्शकों तक पहुंचाने के लिए स्पाइडर और ड्रोन कैमरे से नजर रखी जाएगी। बता दे कि दोनों टीमों के बीच दूसरा टी-20 मैच छह अक्टूबर को खेला जाएगा।

 

 

आपको बता दे कि 5 भाषाओं में कमेंट्री और पहली बार इंटरनेट रेडियो से लाइव कवरेज प्रस्तुत की जाएगी, लखनऊ से हिंदी और अँग्रेज़ी में जबकि मुंबई स्टूडियो से तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषा में कमेंट्री होगी। ऑल इंडिया रेडियो हमेशा की तरह लाइव कवरेज करेगा, लेकिन पहली बार दो इंटरनेट रेडियो से हिंदी व अंग्रेजी में लाइव कवरेज किया जाएगा।

 

Author : Ankit Gupta
Loading...

Share With

You may like

Leave A Reply

Follow us on

आपके लिए

TRENDING